ये है अनोखा बीयर स्पा, जहां आप बीयर के टब में जी भर नहा सकते हैं

बीयर पीने के लिए लोग अक्सर बैठे रहते हैं. बीयर के लिए कई लोग दीवाने होते हैं और उसके लिए कुछ भी करने को तैयार होते हैं. लेकिन आज आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर लोग बीयर पीते नहीं हैं बल्कि बीयर से नहाते हैं. जी हाँ, जहां लोगों को पीने के लिए नहीं मिलती वहीं दूसरी ओर लोग इससे नहाते हैं. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप भी जाना चाहेंगे. 

दरअसल, यह स्पा Hrisey Island, ख़ूबसूरत पहाड़ियों और Porvalds Valley में है. जहाँ पर एक बाथटब है जिसमे लोग बीयर से नहाते है. यहाँ पर स्पा के अंदर 7 बाथटब हैं. इन बाथटबों में 8-10 लोग आराम से नहा सकते है और वो भी पानी से नहीं बल्कि बीयर से. जी हाँ, ये एक अलग ही अनुभव होगा जो बीयर से नहायेगा. लेकिन इसमें पीने के लिए आपको एक तय आयु का होना जरुरी है. जी हाँ, अगर आप 20 साल के ऊपर है तभी आपको बीयर पिने को मिलेगी वरना नहीं. बीयर से नहाने की कोई उम्र सीमा नहीं है आप कितनी भी उम्र के हो यहाँ बीयर में नहा सकते हो.

आपको अगर सिर्फ नहाना  है तो आप नाहा सकते हैं लेकिन अगर पीने की इच्छा रखते हैं तो आपकी सही उम्र होनी चाहिए. इतना ही नहीं यहाँ पर खाने में भी चींज़े बीयर से बनी है. जो खाने में बहुत ही स्वादिष्ट लगती है. यह स्पा वाकई में लाजवाब है उन लोगो के लिए जो बीयर के शौकीन है. यहाँ पर काफी खूबसूरत पहाड़ियां भी है जो बहुत ही लाजवाब है.

इस मंदिर में आपको मिलता है बर्गर और सैंडविच का प्रसाद, लोगों की लगती है भीड़

यहां 6 साल की उम्र में ही लड़कियां करने लगती हैं ये काम, जानकर हो जायेंगे हैरान

जापान हो गया है सेक्सलेस, आधी आबादी है सिंगल और वर्जिन

Related News