आप भी ट्विटर पर मोदी से पूछे सवाल, यूजर्स ऐसे कर रहे हैं बात...

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेजी से लोगों के बीच लोकप्रिय होते जा रहे है. ना केवल उन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी ख़ास पहचान बनाई है, बल्कि वैश्विक स्तर पर भी वे ख़ासे लोकप्रिय है. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर भी वे वर्तमान में दुनिया के दूसरे सबसे बड़े सक्रिय नेता के रूप में पहचाने जाते हैं. साथ ही मोदी आज ट्विटर पर यूजर्स के सवालों का जवाब भी देते हुए नजर आ रहे हैं. 

किसे मिला अविश्वास प्रस्ताव का फायदा

ट्विटर पर आज मोदी से कई लोगों ने सवाल किए. जहां मोदी ने अपने चाहने वालों को निराश ना करते हुए उनके बड़ी गंभीरता से जवाब दिए. इस दौरान कई लोगों ने मोदी को हाल ही में संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर मिली जीत की बधाइयां भी दी. साथ ही लोगों ने इसे लेकर सवाल भी किए. 

स्वामी का वार बुद्धू से गले मिलने के बाद चेकअप कराए नमो...

एक यूजर्स ने मोदी से कहा कि आप 60-70 के उम्र में इतने एक्टिव कैसे रहते हैं. इसके जवाब में पीएम मोदी ने लिखा कि भारत के 125 करोड़ लोगों की दुआ ही उनकी ताकत है.एक यूजर ने मोदी को अधिक मुस्कराने के लिए कहा. इसके जवाब में पीएम ने कहा कि प्वाइंट टेकन. इसके अलावा पीएम ने अन्य कई यूजर्स के सवालों के जवाब भी दिए. बता दे कि पीएम मोदी अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद ट्विटर पर सबसे लोकप्रिय नेता है. ट्रंप के जहां 53.2 मिलियन (5 करोड़ 32 लाख) फ़ॉलोअर है, तो वहीं मोदी के 43.2 मिलियन (4 करोड़ 32 लाख) फॉलोवर हैं. 

2019 के लिए ममता की दहाड़, बीजेपी हटाओ देश बचाओ

Related News