स्वामी का वार बुद्धू से गले मिलने के बाद चेकअप कराए नमो...

स्वामी का वार बुद्धू से गले मिलने के बाद चेकअप कराए नमो...

नई दिल्ली : भाजपा के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला किया है. राहुल को घेरते हुए उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को अब मेडिकल चेकअप कराना चाहिए. बता दे कि स्वामी ने यह बयान राहुल के उस कारनामे पर दिया है जो उन्होंने कल संसद में किया था. राहुल ने कल लोकसभा में भाषण समाप्त होने के बाद पीएम मोदी की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था. 

राहुल की इस हरकत के बाद पीएम मोदी ने भी राहुल को पुनः बुलाकर उनसे हाथ मिलाया था साथ ही मोदी ने उनकी पीठ भी थपथपाई थी. राहुल और मोदी के मिलन के बाद से ही देश की राजनीति काफी गरमा गई थी. एक ओर जहां राहुल के मोदी को गले लगाए जाने पर सकारात्मक प्रक्रिया भी आ रही है. वहीं दूसरी ओर इस पर राहुल आलोचनाओं का शिकार भी हो रहे हैं. 

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने इस पर कहा था कि वे राहुल गांधी के मोदी को गले लगाने के ख़िलाफ़ नही है. लेकिन उन्हें संसद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए. वहीं अब स्वामी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा ''मुझे लगता है कि नमो को तुरंत मेडिकल चेक के लिए जाना चाहिए और देखना चाहिए कि कहीं सुनंदा पुष्कर के हाथों की तरह उनके शरीर में भी कोई माइक्रोस्कोपिक पंचर तो नहीं. राहुल को बुद्धू कहते हुए स्वामी ने लिखा कि नमो को बुद्धू को गले लगने देने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी. 

उजागर हुआ राहुल का राज संसद में क्यों मारी थी आंख

राहुल-मोदी के मिलन पर शिवसेना की चुटकी कहा- भाई तू तो छा गया...

अविश्वास प्रस्ताव : क्या पीएम मोदी के पास हैं ओवेसी के इन सवालों का जवाब

?