BB14 में अली गोनी ने पहनी इतनी महंगी हुडी कि कीमत सुनकर पकड़ लेंगे सिर

बिग बॉस 14 में कई ट्विस्ट और टर्न के साथ स्टार्स के कपड़े भी फैंस को पसंद आ रहे हैं। बाहर स्टार्स का स्टाइल भी देखा जा रहा है जो हर दिन बेहतरीन दिख रहा है। इस लिस्ट में रुबीना से लेकर अली गोनी तक शामिल हैं जिनके स्टाइल की दुनिया दीवानी हो रही है। वैसे बिग बॉस के घर के अंदर अली गोनी सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक है। उन्हें लोग जमकर प्यार दे रहे हैं और उनके ड्रेसिंग सेन्स के भी दीवाने हो रहे हैं। अली एक ऐसे स्टार हैं जो दिखने में बड़े ही हैंडसम हैं और घर की कुछ लड़कियां भी उनके अंदाज पर फिदा हैं।

बीते दिनों ही अली गोनी को एक हुडी पहने देखा गया है जो ब्रांड Balenciaga की है। आप सभी ने बीते दिनों ही उन्हें लाल हुडी पहने देखा होगा जो बेहतरीन रही। वैसे आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसकी कीमत। जी दरअसल यह ब्रांड सेलेब्स में सबसे लोकप्रिय ब्रांड्स में से एक है। इस ब्रांड के भारत में कई प्रशंसक हैं। केवल अली ही नहीं बल्कि दिलजीत दोसांझ, बादशाह और करण जौहर तक को आप सही ने Balenciaga के प्रोडक्ट्स को पहनते हुए देखा होगा।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अली की Balenciaga हुडी की कीमत तकरीबन 74,766 रुपये है। वैसे यह काफी महंगा है लेकिन अली ब्रांड पहनते हैं और यह उनके लिए कुछ नहीं है। अब बात करें शो के बारे में तो शो से जल्द ही ऐजाज खान बेघर होने वाले हैं वहीं उनके जाने पर शो में देवोलीना के आने की चर्चा है।

बाड़मेर में नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या, पुलिस ने जताई दुष्कर्म की आशंका

दंतेवाड़ा में 8 माओवादी ने किया आत्मसमर्पण

केंद्र पर राहुल गांधी का वार, कहा - अन्नदाताओं की पूँजी साफ़ करने में जुटी मोदी सरकार

Related News