Honor 9N सबसे बेस्ट, गलती से भी ना खरीदें दूसरा स्मार्टफोन

अगर आप मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो आपको बता दें कि आपके लिए ऑनर 9N से बढ़कर कोई अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है. यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है. फोन पर आपकी एक नजर और आप फोन के फैन हो जाएंगे. स्मार्टफोन 2.5 डी के ग्लास के साथ उपलब्ध है. 79 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है . आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन 4 कलर में उपलब्ध है.  ऑनर 9N उन स्मार्टफोन्स के डिजाइन को खत्म करता है जो 15 हजार की कीमत में एक जैसा ही स्मार्टफोन दे रहे हैं. 

अब बेझिझक आप खरीद सकते है NOKIA 5, कीमत में हो गई है बड़ी कटौती

स्क्रीन बड़ी होने के कारण भी आप इसका इस्तेमाल काफी आसानी से कर सकते हैं. दूसरा है इसका ग्लॉसी बैक. फोन में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है जहां फोन के बैक में 12 लेअर का रियर डिजाइन दिया गया है. सारे वेरिएंट मिरर फिनिश और शार्प लुक के साथ आपको मिलेंगे. 19:9 की फुलव्यू टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ इसका रिजोल्यूशन 2280×1080 पिक्सल्स के साथ आता है. फोन में 5.84 इंच का स्क्रीन दिया गया है. फोन का नॉच स्क्रीन थोड़ा छोटा है. 

AIRTEL ने फिर कर दिया बड़ा धमाका, नए प्लान के फायदें देख चौंक जाएंगे आप

बात करें कैमरा की तो इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. वहीं अगर आप नॉच के फैन नहीं हैं तो आप उसे छुपा भी सकते हैं. 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है तो वहीं 2 मेगापिकस्ल का सेकेंडरी सेंसर. कैमरे से आप शानदार लो लाइट इमेज सकते हैं. बता दें कि इसे आप क्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट से 11,990 रुपये कीमत में अपना बना सकते हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

हर दिन 30 करोड़ लोग कर रहे इस्तेमाल, कहीं आप अनजान तो नही FACEBOOK के इस नए फीचर से

 

SAMSUNG की सबसे बड़ी खबर, अभी जानिए गैलेक्सी टैब ए की कीमत और खासियत

AIRTEL ने फिर कर दिया बड़ा धमाका, नए प्लान के फायदें देख चौंक जाएंगे आप

Related News