SAMSUNG की सबसे बड़ी खबर, अभी जानिए गैलेक्सी टैब ए की कीमत और खासियत
SAMSUNG की सबसे बड़ी खबर, अभी जानिए गैलेक्सी टैब ए की कीमत और खासियत
Share:

पिछले महीने सैमसंग ने भारत में अपना गैलेक्सी टैब ए लांच किया था. सैमसंग गैलेक्सी टैब को खासकर उन लोगों के लिए लांच किया गया था, जो लैपटॉप के बजाय टैबलेट पर वीडियो देखना पसंद करते हैं और साथ ही उन लोगों के लिए भी इसे बाजार में उतारा गया जिन्हे लैपटॉप कहीं लेकर आना-जाना पसंद नहीं हैं. आपको बता दें कि आपको यह खरीदना है तो यह तीन कलर वेरियंट में उपलब्ध है जिनमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट शामिल हैं.

हाथ धोकर JIO के पीछे पड़ी ये कंपनियां, पेश किए 6 कॉम्बो प्लान

इसमें 10.5 इंच की फुल एचडी टीएफटी डिस्प्ले उपलब्ध है जिसका रिजॉल्यूशन 1920×1200 है. टैब में 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज भी मौजूद है जिसे मेमोरी कार्ड के जरिए आप 400 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. गैलेक्सी टैब ए में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. फ्रंट कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट नहीं दी गई है. 

कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा

सैमसंग गैलेक्सी टैब ए में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. टैब के बायीं और की-बोर्ड लगाने के लिए जगह दी गई है. अब डिस्प्ले की बात करें तो वीडियो देखने में आपको कोई शिकायत नहीं आने वाली है। वीडियो को देखने का एंगल बढ़िया रहने वाला है. आपको बता दें कि टैब की बॉडी प्लास्टिक की है. अब आपको इसके कीमत बताते है. इसके कुल कीमत 29,990 रुपये है. डॉल्बी स्पीकर, एफएम रेडियो, एंड्रॉयड ओरियो 8.1, 7300 एमएएच की बैटरी, ब्लूटूथ 4.2 और 3.5 एमएम जैसे फीचर शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

OMG...! 32,000 रुपये का iPhone बिक रहा है 1 लाख 45 हजार रु में

3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल में 27,501 रुपये की भारी-भरकम कटौती, जानिए कैसे उठाए फायदा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -