दुनियाभर में 60 लाख लोगों ने एक दिन में खरीदा यह बेहतरीन स्मार्टफोन, कीमत 15 हजार रु से भी कम

पड़ोसी देश चेन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी honor के एक शानदार स्मार्टफोन ऑनर 8एक्स' ने दुनियाभर में बेहद सफलता हासिल की है. शुक्रवार को कंपनी ने घोषणा करते हुई कहा कि उसने हाल में ही लांच अपने 8x स्मार्टफोन की कुल 60 लाख यूनिट दुनियाभर में बेच दी है. जो बिक्री और राजस्व के मामले में शीर्ष 'सिंगल डे' प्रदर्शक साबित हुई है.

चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवेई की ऑनलाइन केंद्रित उप-ब्रांड ऑनर ने जानकारी देते हुई काफी खुशी जताई. कंपनी ने आगे कहा कि भारत में दिवाली त्योहार अवधि में 10 लाख से ज्यादा ऑनर उत्पादों की बिक्री हुई, जिसमें फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज और अमेजन इंडिया के सेल में पहले दिन क्रमश 'ऑनर 9एन' और 'ऑनर 8एक्स' सबसे लोकप्रिय उत्पाद साबित हुई. वहीं 8x ने तो बिक्री के रिकॉर्ड ही तोड़ दिए. 

इस बारे में हुआवेई के उपाध्यक्ष (बिक्री, कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप) पी. संजीव ने कहा, "अपने भारतीय ग्राहकों को धन्यवाद देने के लिए हम यह घोषणा करना चाहते हैं कि इस साल ऑनर अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं करेगी. बता दें कि भारतीय बाजार में 'ऑनर 8एक्स' अक्टूबर में लांच किया गया था, जो तीन वेरिएंट में -4जीबी प्लस 64 जीबी, 6जीबी प्लस 64 जीबी में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमश 14,999 रुपये, 16,999 रुपये और 18,999 रुपये है. 

AIRTEL ने उतारा धाकड़ प्लान, बाकी कंपनियों को पछाड़ा औंधे मुंह

दमदार ऑफर और फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में शुरू हुई Apple iPad Pro की बिक्री

इस सेगमेंट में हिंदुस्तान की सबसे बड़ी कंपनी बनी Oneplus, samsung और apple को दी पटखनी

सर्वे में हुआ बड़ा खुलासा, इस मामले में फिर 'विराट' साबित हुई JIO

Related News