टेस्टिंग के दौरान नई Honda City हुई स्पॉट, पढ़े रिपोर्ट

नए अवतार में Honda अपनी पॉप्युलर मिड-साइज सिडैन City को लाने वाला है. कंपनी ने पांचवीं जनरेशन Honda City की टेस्टिंग शुरू कर दी है. पहली बार नई होंडा सिटी को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है, जहां से इसकी कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं. नई होंडा सिटी वर्तमान (फोर्थ-जनरेशन) मॉडल को रिप्लेस करेगी. सिटी का वर्तमान मॉडल साल 2014 में लॉन्च किया गया था. अगले साल इस नई सिटी के लॉन्च होने की उम्मीद है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Mahindra Centuro से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, जानिए तुलना

हाल ही लीक ​हुई तस्वीरों से साफ हुआ है कि नई होंडा सिटी वर्तमान मॉडल से लंबी और चौड़ी है. लीक तस्वीर में नई कार पूरी तरह कवर है, फिर भी इन तस्वीरों से इसकी कुछ डीटेल्स सामने आ गई हैं. नई सिटी की फ्रंट स्टाइलिंग कुछ हद तक कंपनी की फ्लैगशिप सिडैन होंडा एकॉर्ड जैसी है. इसमें चौड़े रैपराउंड एलईडी हेडलैम्प, मोटी क्रोम स्ट्रिप के साथ चौड़ी ग्रिल और सेंटर में एक बड़ा बैज होंडा ने उपलब्ध कराया है.

Platina 110 H-Gear या Splendor iSMART में से कौन सी बाइक खरीदी के लिए है बेस्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तो नई सिटी में भी वर्तमान मॉडल की तरह रैपराउंड टेललाइट मिलेंगी. हालांकि, पीछे वाली लाइट्स की डिजाइन नई लग रही है, जैसा अभी तक होंडा की किसी भी सिडैन कार में नहीं देखा गया है. बता दें कि नई होंडा सिटी को थाइलैंड में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नई होंडा सिटी में माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलजी से लैस अपडेटेड इंजन होगा. नई कार डीजल इंजन ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी और इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुकूल होगा. इसके अलावा नेक्स्ट-जनरेशन होंडा सिटी में अमेज की तरह डीजल इंजन ऑटोमैटिक गियरबॉक्स (सीवीटी) का ऑप्शन भी मिलने की उम्मीद है. 

TVS Sport से Hero Splendor iSMART कितनी है धांसू, जानिए तुलना

bajaj discover 110 से Hero Splendor iSMART कितनी है अलग, ये है तुलना

भारत में Ducati की Hypermotard 950 हुई पेश, इन खूबियों से होगी लैस

Related News