कलंकित हुआ पवित्र रिश्ता! प्रेमी के साथ मिलकर माँ ने की अपने ही 3 वर्षीय मासूम की हत्या

श्रीगंगानगर: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां अपनी ही 3 वर्ष की बच्ची का क़त्ल कर शव को चलती ट्रेन से फेंकने के इल्जाम में एक विवाहित महिला एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह खबर दी।

अपराधियों की पहचान सुनीता और सन्नी उर्फ ​​माल्टा के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार, सोमवार एवं मंगलवार की दरमियानी रात महिला ने अपनी बेटी किरण का गला घोंटा एवं सन्नी की सहायता से उसके शव को बेडशीट में लपेट कर श्रीगंगानगर रेलवे स्टेशन चली गई। पुलिस अधीक्षक (श्रीगंगानगर) आनंद शर्मा ने बताया कि वे प्रातः 6 बजकर 10 मिनट पर ट्रेन में सवार हुए तथा जब ट्रेन फतुही रेलवे स्टेशन से पहले नहर पर बने पुल पर पहुंची तो उन्होंने शव को चलती ट्रेन से नीचे गिरा दिया। उन्होंने कहा कि वे शव को नहर में फेंकना चाहते थे, किन्तु वह रेलवे ट्रैक के समीप गिर गया। मंगलवार प्रातः बच्ची के शव को बरामद किया गया।

पुलिस ने बताया कि सुनीता, जिसके 5 बच्चे हैं, शास्त्री नगर में सनी एवं उसकी दो बेटियों के साथ रहती हैं, जबकि 3 बच्चे अपने पति के साथ रहते हैं। उन्होंने कहा कि बच्ची की पहचान के पश्चात् पुलिस ने सुनीता का पता लगाया एवं पूछताछ के लिए बुलाया। पूछताछ के चलते उसने अपनी बेटी का क़त्ल करने की बात कबूल की, जिसके पश्चात् दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नालंदा: बेटे ने कर डाली पिता की हत्या, संपत्ति विवाद में पीट-पीटकर मार डाला

दोस्तों से तंग आकर फंदे से झूली महिला, जाँच में जुटी पुलिस

दो दिनों तक शहर में घूमता रहा मर्डर केस में फरार आरोपी, मुखबिर की सूचना पर गिफ्तार

Related News