तमिलनाडु में बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़ में मारा गया हिस्ट्रीशीटर

Thoothukudi जिले के कूटमपुली गांव के 39 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर वी दुरई मुरुगन, जो पोट्टलकाडु मुथैयापुरम गांव में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था, को शुक्रवार दोपहर पुलिस ने पकड़ लिया। एसपी एस जयकुमार ने कहा, "जब एक एसआई और तीन अन्य कांस्टेबल दुरई को गिरफ्तार करने गए, तो उन्होंने एक कांस्टेबल और एसआई पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे पुलिस को हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा।" एसपी जयकुमार, टाउन एसपी गणेश और मुथैयापुरम निरीक्षक जयशीलन ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने कहा कि आरोपी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए Thoothukudi सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

पुलिस ने कहा कि मुरुगन के खिलाफ हत्या के सात आरोपों सहित 19 मामले दर्ज हैं। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, Thoothukudi के पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस जयकुमार ने कहा, “दुरई ने पिछले हफ्ते तेनकासी जिले में एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी और शव को तिरुनेलवेली में दफना दिया था। चूंकि वह इस मामले में मुख्य आरोपी था, इसलिए दुरई को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए सब इंस्पेक्टर राजप्रभु के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

इसी तरह, एक अन्य कथित पुलिस मुठभेड़ में, कांचीपुरम जिले के श्रीपेरंबुदूर में मुर्तसा नाम के एक 25 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने मार गिराया। मुर्थासा ने नईम अख्तर नाम के एक साथी के साथ कथित तौर पर एक 55 वर्षीय व्यक्ति से सोने की चेन छीन ली, जो श्रीपेरंबुदूर में एक टोल प्लाजा के पास बस में चढ़ने का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने दावा किया कि जब कुछ लोगों ने उनका पीछा करने की कोशिश की, तो मुर्तसा ने भीड़ पर कथित तौर पर गोलियां चला दीं, हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस ने दावा किया कि उसे श्रीपेरंबुदूर में मेवलुरकुप्पम झील के पास पुलिस ने घेर लिया था, मुर्तसा ने कथित तौर पर पुलिस पर फायरिंग करके भागने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि पुलिस की जवाबी फायरिंग में वह मारा गया।

सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: निहंग सरबजीत ने पुलिस को बताए 4 नाम, कोर्ट ने 7 दिन की रिमांड पर भेजा

भुवनेश्वर से जयपुर के लिए 2 नवंबर से शुरू होंगी सीधी उड़ान सेवाएं

इंटरनेट पर छाया कृति सैनन का नया गाना 'बांसुरी', लुक ने फैंस को किया घायल

Related News