इंटरनेट पर छाया कृति सैनन का नया गाना 'बांसुरी', लुक ने फैंस को किया घायल

एआर रहमान के सुपरहिट ट्रैक, 'परम सुंदरी' से इंटरनेट सनसनी उत्पन्न करने के पश्चात् कृति सैनन फिर तहलका मचाने वापस आ गई हैं। इस बार उनके साथ राजकुमार राव भी है जो आगामी मूवी 'हम दो हमारे दो' के ट्रैक 'बांसुरी' में धूम मचाते नजर आ रहे हैं। सचिन-जिगर का ये गाना 'बांसुरी' एक फुट-टैपिंग ट्रैक है। कृति, राजकुमार दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इस सांग को एक ऑडियो ट्रीट जितना ही विजुअल बना रही है।

वही इस सांग का वीडियो रिलीज होते ही वायरल होने लगा है। सांग की जबरदस्त बीट्स के साथ ही इस सांग में कृति सैनन का बोल्ड अंदाज भी दर्शकों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो में कृति एक ब्लैक कलर की हैवी ब्रालेट के साथ हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहने हैं। उनका ये अवतार बहुत हॉट है। सांग में उनके डांस मूव्स भी प्रशंसकों को पसंद आ रहे हैं। कुछ ही घंटों में वीडियो को 10 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इसके साथ ही गाने के बारे में चर्चा करते हुए, संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने बताया कि 'बांसुरी' एक जीवंत ट्रैक है जो निश्चित तौर पर युवा व्यक्तियों के बीच पसंदीदा है। हमने भारतीय बांसुरी के जादू को देसी बीट्स के फंकी आकर्षण के साथ मिश्रित किया है। यह विचित्र, ताजा एवं आकर्षक नंबर है। पीयूष-शाजिया द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस ट्रैक को शेली ने लिखा है तथा इसे असीस कौर, आईपी सिंह, देव नेगी के साथ-साथ संगीतकार सचिन-जिगर ने गाया है। 

रणवीर सिंह ने उड़ाए फैंस के होश, शर्टलेस सेल्फी शेयर कर पूछा- रणवीर के पसीने क्यों छूट रहे हैं?

सनी लियोनी संग अडल्ट कॉमेडी करेंगे बॉलीवुड के ये मशहूर फिल्ममेकर

फोटोग्राफर्स को पोज दे रही थी उर्वशी रौतेला तभी हो गई ऐसी गलती कि...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -