हिना खान ने येलो ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, क्रेजी हुए फैंस

टेलीविज़न इंडस्ट्री के पश्चात् बॉलीवुड में बेहतरीन डेब्यू कर चुकीं हिना खान आए दिन किसी न किसी कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। वो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपने प्रशंसकों के साथ आए दिन इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं, इसके साथ-साथ इंटरनेट पर उनके जबरदस्त अवतार के भी बहुत चर्चे रहते हैं। हाल ही में हिना खान कुछ ऐसे ही वजहों के कारण चर्चाओं में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यलो ड्रेस में बहुत खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। 

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में वो यलो रंग की एक कोल्ड शोल्डर ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ हिना खान ने एक स्टाइलिश हैट से अपने अवतार को पूरा किया है। इसके साथ-साथ ये शॉर्ट ड्रेस हिना पर बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

वही हिना खान के इस नवीनतम फोटोशूट की लोकेशन भी बहुत इंट्रेस्टिंग है। उनके पीछे एक आलीशान बंगला नजर आ रहा है। हालांकि, हिना ने इस फोटोज के साथ लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हिना खान की ये फोटो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं। कई स्टार्स ने भी हिना की इन फोटोज की प्रशंसा की हैं।

जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

जब रुबीना दिलैक बनी थीं मिस नार्थ इंडिया, पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

सोनाली फोगाट पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'इनका VIP नेचर...'

Related News