सोनाली फोगाट पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'इनका VIP नेचर...'

By iti mishra
Jan 22 2021 12:26 PM
सोनाली फोगाट पर भड़कीं रुबीना, कहा- 'इनका VIP नेचर...'

बिग बॉस 14 में इन दिनों रुबिना एक मजबूत खिलाड़ी के तौर पर पहचानी जा रहीं हैं। वहीँ बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को भी इन दिनों शो में देखा जा रहा है जो अपनी जगह बनाने के लिए शो में सबसे लड़ती दिख रहीं हैं। अब बिग बॉस के आज के एपिसोड में रुबिना का सोनाली फोगाट पर डायरेक्ट अटैक होने वाला है। जी हाँ और इसकी वजह होगी खाना। आप देख रहे होंगे इन दिनों शो में सभी सदस्यों को सजा मिली हुई है। जी दरअसल टास्क को रद्द करवाने की वजह से बिग बॉस ने उनकी सारी लग्जरी छीन ली है, और अब घर के सदस्यों को खाना कमाना होगा। इसका मतलब है कि टास्क के जरिये ही उन्हें खाने का सामान मिल सकता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीँ इस दौरान सोनाली फोगाट ने पेट भरने की वजह से आधी रोटी को डस्टबीन में डाल दिया। यह देखकर अर्शी खान ने रुबिना को सब बता दिया। उसके बाद रुबीना और निक्की तम्बोली ने सोनाली फोगाट को सीधे निशाने पर ले लिया। देखते ही देखते पूरे घर में यह बात उठी और कहा गया जब घर में खाने का सामान इतना लिमिटेड है तो ऐसे में खाना फेंकना कहां की समझदारी है। वहीँ इसे लेकर सोनाली फोगाट अपना तर्क देती नजर आईं। इसके बाद जब निक्की तम्बोली उनसे बात करने आती हैं तो वह उसको पकड़ लेती हैं। अंत में इस लड़ाई में रुबिना भी सोनाली फोगाट पर बरसने लगी।

वह कहती नजर आईं, 'इनका वीआईपी नेचर है। इन्हें अपने घर पर जाकर दिखाना चाहिए।' वहीँ इस दौरान खुद को निशाने पर आता देख सोनाली फोगाट फूट-फूटकर रोने लगती हैं, और बिग बॉस से कहती हैं कि, 'उन्हें घर से जाना है।' इसके बाद तेजी से हंगामा होता है। वैसे अब आज का एपिसोड बड़ा धमाकेदार होने वाला है।

कपिल के शो पर बोले रंजीत- 'अमिताभ को इनसोमिया है, वो मेकअप रूम में सोते थे.'

अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं जैस्मिन भसीन, कहा- मुझे तुम्हारी खुशबू...

बिग बॉस 14 से बाहर निकलते ही रुबीना पर भड़के एजाज खान, सलमान खान को लेकर कही ये बात