हिना खान का फोटोशूट देख भड़के फैंस, कहा- 'बिग बॉस 14 स्क्रिप्टेड है'

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 14 को लोग बड़ा प्यार दे रहे हैं लेकिन कई ऐसे भी लोग हैं जिन्हे यह शो एक % भी अच्छा नहीं लग रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे इस समय शो में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान नजर आ रहे हैं। तीनों ही सीनियर्स हैं। वैसे इन तीनों स्टार्स में से हिना खान सबसे ज्यादा लाइमलाइट पा रही हैं। वह हर दिन चर्चाओं में छाईं हुईं हैं। वैसे शो में हिना खान का फैशन फिर से तबाही मचा रहा है।

 

हिना का फैशन चर्चाओं का हिस्सा बन गया है लेकिन कई फैंस सोशल मीडिया पर हिना खान से सवाल कर रहे हैं कि 'क्या उनको बिग बॉस 14 के घर में फोटोशूट करवाने की इजाजत है? अगर ऐसा नहीं है तो क्या हिना खान बार बार बिग बॉस 14 के घर से बाहर आती हैं?' इसके अलावा कई लोग ऐसे हैं जो हिना खान के फोटोशूट को देखकर बिग बॉस 14 को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। कई फैंस का ऐसा मानना है कि घर में जाने से पहले ही हिना खान ने ये सब तैयारी कर ली थी। वैसे हिना के फोटोशूट के बारे में बात करें तो नए लुक में हिना खान ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसी के साथ हिना खान ने सिल्वर कलर की हाई हील्स कैरी की हैं जो बेहतरीन लग रही है। अब सोशल मीडिया पर हिना खान की तस्वीरें तेजी से पसंद की जा रही है। वैसे इसके पहले भी हिना बेहतरीन फोटोशूट के फोटोज को शेयर कर चर्चाओं में आईं थीं।

 

फिलहाल हिना ने इन फोटोज को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Denim is a love that never fades away। Just like our #SherrKhan। #HKBiggBossLookBook #BB14 #ToofaniSeniorHina #SherrKhanIsBackSeparates @mellowdrama_officialHeels @fyorindiaStyled by @sayali_vidya @rishabhkphotographyGlamsquad @sayedsaba @sachinmakeupartist इसमें हिना का लुक वाकई में बेहतरीन है।

सपना चौधरी के घर आया नन्हा मेहमान!, वायरल हो रही तस्वीर

इस मशहूर एक्टर की पत्नी के बाद 5 साल के बेटे को हुआ कोरोना वायरस

BB14: अभिनव शुक्ला का बर्ताव देख यूजर्स ने की तारीफ़, कहा- 'चतुर है'

 

Related News