BB14: अभिनव शुक्ला का बर्ताव देख यूजर्स ने की तारीफ़, कहा- 'चतुर है'
BB14: अभिनव शुक्ला का बर्ताव देख यूजर्स ने की तारीफ़, कहा- 'चतुर है'
Share:

बिग बॉस 14 शो इस समय चर्चाओं में छाया हुआ है। इस शो में ऐसे ऐसे टास्क हो रहे हैं जो पहले कभी नहीं हुए हैं। आप देख रहे होंगे शो के पहले हफ्ते में ही कई ट्विस्ट और टर्न्स आने लगे हैं। अब बीते रात बिग बॉस ने रुबीना दिलायक और अभिनव शुक्ला के सामने एक ऐसी चुनौती पेश कर दी जिसकी वजह से दोनों की मुश्किलें काफी बढ़ गई थीं। जी दरअसल बीते एपिसोड में बिग बॉस ने अभिनव शुक्ला को अपनी इम्यूनिटी और रुबीना दिलायक में से किसी एक को चुनने के लिए कहा था।

वहीं इस दौरान बिग बॉस ने अभिनव शुक्ला को बताया कि 'इम्यूनिटी के बदले वह रुबीना दिलाइक को बिग बॉस 14 के घर में एंट्री दिलवा सकते हैं।' जैसे ही अभिनव शुक्ला ने यह बात सुनी तो पहले तो वह थोड़े परेशान हो गए लेकिन उसके बाद उन्होंने बिना देर किए रुबीना दिलायक की जगह अपनी इम्यूनिटी को चुन डाला। जैसे ही अभिनव ने यह फैसला लिया हर कोई हैरान रह गया है। अब इसी फैसले को जानने के बाद कुछ लोग अभिनव शुक्ला को भला बुरा कह रहे हैं तो कुछ लोग अभिनव के फैसले को एकदम सही कह रहे हैं। कई ऐसे लोग हैं जो यह समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर अभिनव शुक्ला ने रुबीना की जगह अपनी इम्यूनिटी को अहमियत क्यों दी।।।?

 

वहीं कई ऐसे भी लोग हैं जो अभिनव शुक्ला की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। हाल ही में एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, 'अभिनव शुक्ला काफी चतुर है। उसे पता है कि ये एक गेम हैं और यहां पर दिमाग का इस्तेमाल करना ही ठीक है।' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'मैं पूरी तरह से अभिनव शुक्ला के फैसले के समर्थन करता हूं। दोनों सितारे एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं। दोनों को पता है कि कब किस तरह से इस गेम को खेलना है।' इसके अलावा भी कई लोग हैं जो अभिनव की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

बेपनाह शो के इस मशहूर एक्टर ने की चोरी-छिपे शादी, वायरल हुईं तस्वीरें

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो देख भड़के यूजर्स, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #BoycottBB14

अपने बच्चे पालने के लिए घर-घर जाकर पुस्तकें बेचता था पिता, बस ने रौंदकर मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -