विदेश से छुट्टियां मनाकर लौटीं हिना खान, बॉय फ्रेंड के साथ किया जमकर डांस

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम की एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस हिना खान पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्ख़ियों में थी. दरअसल वो अपने बॉय फ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ दुबई में क्वालिटी बिता रही थी. हाल ही में वह दुबई और श्रीलंका गई थीं जहां की तस्वीरें हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अब दोनों का एक वीडियो सामने आया है.

हाल ही में हिना खान रॉकी जायसवाल के साथ एक फंक्शन में पहुंची थीं. जहां उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड संग रोमांटिक डांस किया. दोनों 1965 की हिट फिल्म 'वक्त' के सदाबहार गाने 'ऐ मेरी जोहरा जबीं' पर थिरकते हुए नजर आए. दोनों का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में रॉकी और हिना किसी परफेक्ट कपल से कम नहीं लग रहे हैं. रॉकी जहां शायराना अंदाज में डांस करते हुए हिना को गाना डेडीकेट कर रहे हैं वहीं हिना भी डांस करने में पीछे नहीं रहीं और उनके ताल से ताल मिलाते हुए दिखीं.कुछ दिनों पहले हिना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की थीं.जिसमें एक या दो नहीं बल्कि कई सारी तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने फैंस से दुबई घूमने की गुजारिश भी की थी. हिना और रॉकी ने बिग बॉस के दौरान प्यार का इजहार किया था. यहां तक कि शो के दौरान रॉकी ने कई बार आकर हिना का सपोर्ट भी किया.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय का कातिलाना अंदाज

अपने डूबते करियर को देख कपिल शर्मा कर सकते है सुसाइड

अंगूरी भाभी ने हॉटनेस छोड़ अपनाया मराठी अंदाज

 

 

Related News