लाल सुर्ख होंठों से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं कोमोलिका

आप सभी जानते ही हैं कि छोटे पर्दे की सेक्सी और हॉट एक्ट्रेस हिना खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी सेक्सी तस्वीरें अपलोड करती हैं. ऐसे में इंस्टाग्राम पर हिना खान ने अपनी सेक्सी लुक की फोटो हाल ही में शेयर की है जिसे देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है. आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीरों में हिना खान ने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है जो उनके बोल्डनेस को बढ़ा रही है. उनके रेड लिप्स इन तस्वीरों में काफी सेक्सी लग रहे हैं. हिना खान एक टीवी एक्ट्रेस हैं और बहुत स्टाइलिश है. हाल ही में उनका ये कातिलाना लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है जो आप भी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि हिना खान अपने सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर भी काफी चर्चा में बनी हुई हैं शो में हिना खान कोमोलिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं जो सभी को भा रहा है. हिना खान की रियल लाइफ की बात करें तो हिना खान और रॉकी जसवाल को डेट कर रही हैं और वह उनके साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाकर पोस्ट करती हैं. वैसे यह भी कहा जा रहा कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगे और आप सभी को बता दें कि हिना खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ लंट डेट और डिनर डेट पर जाती हैं.

हिना खान फिलहाल इन लाल सुर्ख होंठो के कारन चर्चाओं में बनी हुईं हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है On public demand

एयरपोर्ट पर दिखा हिना खान का स्टाइलिश लुक, देखते ही फैंस हुए बेहाल

कसौटी ज़िंदगी की 2 : तो क्या अब नहीं नजर आएंगी कोमोलिका?

हिना ने दिया अपने बेस्ट फ्रेंड का साथ, कहा- 'प्रियांक साफ़ दिल का है'

Related News