कसौटी ज़िंदगी की 2 : तो क्या अब नहीं नजर आएंगी कोमोलिका?
कसौटी ज़िंदगी की 2 : तो क्या अब नहीं नजर आएंगी कोमोलिका?
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि एकता कपूर अपने नए सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' को दिलचस्प बनाने के लिए कई तरह के पैंतरे आजमा रही है वहीं इस शो में लोगों को लगातार इंट्रेस्ट आ रहा है. आप देख रहे होंगे कि आए दिन इस सीरियल में कोई ना कोई ट्विस्ट आ रहा है और इसी वजह से दर्शक इसे बड़े ही चाव से देख रहे है. आप सभी ने देखा ही होगा कि हाल ही में इस एपिसोड में प्रोमिता नाम की ऐसी महिला की एंट्री हुई है, जिसे नवीन ने शादी करके धोखा दिया था और फिर उसे वेश्यावृति में धकेलेने की कोशिश की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं बीते एपिसोड में दिखाया गया कि प्रोमिता के सामने जब नवीन आता है, तो वह उसका पीछा करने की कोशिश करती है, लेकिन वह नवीन को पकड़ पाने में सफल नहीं हो पाती है और वहीं दूसरी ओर प्रेरणा की मां ने अब अनुराग से कह दिया है कि वह प्रेरणा को समझाए ताकि वह नवीन से शादी ना करे. आप देख रहे होंगे कि अब अनुराग किसी तरह से नवीन की सच्चाई सामने लाने की पूरी कोशिश में जुटा है और अब तो प्रोमिता से भी उसकी मुलाकात हो चुकी है. अब इसी बीच मेकर्स ने इस सीरियल का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें प्रेरणा और अनुराग की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है और सब कुछ बहुत शानदार दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं इस प्रोमो के बैकग्राउंड में ‘अजीब दास्ता है ये’ गाना बज रहा है और जैसे ही प्रेरणा और अनुराग एक दूसरे की ओर मुड़ते है, वैसे प्रेरणा की बहन उसकी शादी का कार्ड ले आती है और यह देखने के बाद प्रेरणा की आंखों में आंसू आ जाते है. वहीं अब बात करें कोमोलिका की तो वह तो जैसे इस शो से गायब ही हो गईं हैं. जी हाँ, शुरुआत में कोमोलिका ने जमकर सुर्खियां हांसिल की लेकिन अब वह गायब हो गईं हैं और लगता है इस बार कोमोलिका कम ही नजर आने वाली है.

बिग बॉस 12: दीपिका को खरी-खोटी सुना रहे हैं फैंस, कर रहे हैं सृष्टि रोड़े का सपोर्ट

सिलसिला बदलते रिश्तों का : क्या कुणाल को माफ़ कर ईशान को छोड़ देगी मौली?

'ये रिश्ता क्या...' में होने वाली है 4 स्टार्स की री-एंट्री, होगा धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -