हिना खान के नए फोटोज देखकर फैंस ने थामा दिल

हिना खान को उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वह अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। अब इस समय उनके कुछ फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी शानदार तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैंजो आप सभी भी देख सकते हैं। इन दिनों हिना खान जमकर वेकेशन इंजॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। इन तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है हिना खान ने आनंद लेने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक तस्वीर में वाइन यार्ड के बीच में हिना पिकनिक मना रही हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हिना खान वाइनयार्ड में बनी वाइन का मजा ले रही हैं। ऐसा लग रहा है हिना खान वाइन पीने की शौकीन हैं तभी तो वह अधिकतर तस्वीरों में वाइन लिए नजर आती हैं। वैसे हिना खान की इन तस्वीरों को देखकर यह कहा जा सकता है कि टीवी की ये अदाकारा इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही है। वैसे इन तस्वीरों में हिना खान मल्टीकलर आउटफिट में पोज देते दिख रहीं हैं।

कई तस्वीरों में तो हिना खान ने एक स्टाइलिश हैट भी कैरी की है जो आकर्षक है। इस समय हिना खान तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुकीं हैं। कैमरे के सामने पोज दे रही हिना खान ने पिंक कलर के शूज पहने हुए हैंजो बड़े शानदार दिख रहे हैं। वैसे हिना खान अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं। वह परिवार के साथ साथ रॉकी जयसवाल के साथ भी जाती हैं जो उनके प्रेमी है। वैसे हिना खान के इस फोटोशूट से रॉकी जयसवाल गायब नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है रॉकी जयसवाल ने ही यह तस्वीरें क्लिक की हैं।

अक्षय ने दिया राम मंदिर निर्माण के लिए दान और फैंस से की यह अपील

सूरत-कोलकाता फ्लाइट की भोपाल में हुई इमरजेंसी लैंडिंग

राम मंदिर के लिए चंदा मांग रहे दल पर हमला, उपद्रवियों ने बरसाए पत्थर

Related News