पर्पल ड्रेस में 'सवार लूं' सॉन्ग पर डांस करते नजर आईं हिना खान

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली हिना खान के नए वीडियो ने इस समय धमाल मचा दिया है। हिना अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। हिना के फोटो से लेकर वीडियो तक सभी सोशल मीडिया पर धूम मचाने में आगे रहते हैं। उनका लुक लोगों को बड़ा दमदार नजर आता है। अब इस समय एक्ट्रेस का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पर्पल ड्रेस में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं एकता कपूर तक ने इस वीडियो को देखने के बाद हिना खान की तारीफों के पूल बांधे हैं। वैसे इस वीडियो को हिना खान ने इंस्टाग्राम रील पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह लाइट पर्पल कलर की ड्रेस में जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना खान सवार लूं सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। वैसे पर्पल ड्रेस में हिना खान का लुक आकर्षक दिख रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एकता कपूर ने लिखा है, "वाह।।।"

वहीँ कई फैंस भी हैं जो इमोजी बना बनाकर हिना की तारीफें कर रहे हैं। अब अगर हिना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस बतौर सीनियर बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। आपको याद हो तो इस शो में हिना खान के साथ-साथ सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने भी एंट्री की थी। तीनों का अंदाज फैंस को पसंद आया था और तीनों को फैंस ने प्यार भी दिया था। वहीँ इस शो से पहले हिना खान ने नागिन 5 में काम कर सभी का दिल जीता था।

शिवजी की तस्‍वीर लगाते समय रखे इन बातों का ध्यान, नहीं तो हो सकती है भारी हानि

जैद दरबार को गोद में उठाकर गौहर खान ने दिया पोज

गुजरात में भाजपा को बड़ा झटका, सांसद मनसुख वसावा ने दिया इस्तीफा

Related News