कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना खूबसूरत अंदाज

आए दिन कई टीवी एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों से अपने फैंस को मदहोश कर रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस हिना खान कैसे पीछे रह सकती हैं वह भी अपनी लेटेस्ट और सेक्सी फोटोज लगातार इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहीं हैं लेकिन हाल ही में जो तस्वीर सामने आई है उसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है YOU! It will always be YOU vs. YOU, so set your standards high इसमें उनका लिप्स सबसे ख़ास दिख रहे हैं वहीं उनकी ड्रेस का अंदाज भी काफी सेक्सी दिखाई दे रहा है. जी दरअसल इसके पहले इन्होने यही तस्वीर शेयर की थी जिसे शेयर कर लिखा था Hello December! @fhmindia girlfriend of the month! @tanmay_studio

यह एक फोटोशूट है जो उन्होंने दिसंबर के fhmindia मैगजीन के लिए करवाया है. फिलहाल इस फोटो में हिना खान बेहद खूबसूरत और सुंदर दिखाई दे रही है और इस नई फोटो को हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ब्लैक ड्रेस में हिना खान का ये अंदाज काफी कातिलाना है. आप सभी को बता दें कि हिना खान बिग बॉस सीजन 11 में नजर आईं. जिसमें वह सैकेंड रनरअप रही और उन्होंने खूब पॉपुलरिटी हांसिल की लेकिन फिर भी कई लोगों ने उन्हें पसंद नहीं किया.

इस शो के बाद हिना खान को एकता कपूर का फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अभिनय करने का मौका मिला जहाँ वह कोमोलिका के किरदार में नजर आ रहीं हैं.

सामने आई टीवी की असली 'कोमोलिका' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी

हिना खान के नए लुक ने लुटा सबका दिल

दीपिका को छोड़ रणवीर ने थामा हिना खान का हाथ, फैंस कर रहे तारीफ़

Related News