'कसौटी..' के सेट पर इमोशनल हुईं हिना खान, शेयर किया वीडियो

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की-2' में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इन दिनों शो में हिना खान को कोमोलिका के रोल में काफी पसंद किया जा रहा है और वह शो में बड़े-बड़े प्लान कर सभी को घायल कर रहीं हैं. वहीं खबर यह भी है कि हिना जल्द ही ये सीरियल छोड़ रही हैं. जी दरअसल हिना खान अब बॉलीवुड करियर पर फोकस करना चाहती हैं इस कारण से अब वह शो में नजर नहीं आएंगी. वहीं हाल ही में उनके शो के सेट से कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

 

जी हाँ, हाल ही में सीरियल के सेट पर ही हिना गिफ्ट में मिली इस ड्रेस को पहनकर वीडियो शूट करती नजर आईं और हिना खान ने ये वीडियोज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में हिना खान अपनी टीम की उन तीनों लड़कियों के इंट्रोड्यूज कराती नजर आ रही हैं जो उनके लिए ख़ास है. हिना बताती हैं ''शो के लिए उनका मेकअप, कॉसट्यूम सबकुछ ये तीनों गर्ल्स ही डिसाइड करती हैं''. वीडियो में हिना इमोशनल होकर टीम को मिस करने की बात कहती नजर आ रही हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि हिना खान शो से ब्रेक लेने के बाद अब दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगी.

वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि ''हिना जल्द से जल्द कसौटी की शूटिंग खत्म करने में जुटी हैं. उनका ट्रेक खत्म होने के बाद अब शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होगी. सब ठीक रहा तो हिना 1 मई को अपना आखिरी सीन शूट करेंगी. लेकिन खास बात ये है कि वो सीरियल हमेशा के लिए नहीं छोड़ रही हैं. एकता कपूर को हिना का काम बहुत पसंद आया है. वहीं हिना ने प्रोड्यूर एकता से शो में वापसी का वादा भी किया है. यही वजह है कि एकता को भी हिना का इंतजार करने में कोई परेशानी नहीं हैं. सीरियल के राइटर्स ने स्टोरी पर दोबारा काम करना शुरू कर दिया है. इस बार प्रेरणा और अनुराग की लव स्टोरी में मिस्टर बजाय का ट्राइंगल देखने को मिलेगा.'' अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि आगे क्या होता है.

देखते-देखते शर्लिन चोपड़ा ने खो दिए ब्रा के हुक, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सुरभि को देख उनके पति ने भी ली मेट गाला में एंट्री और शेयर कर दी तस्वीर!

शाहरुख और सलमान के बाद अब यह बॉलीवुड एक्टर रखेगा टीवी की दुनिया में कदम

Related News