जमकर वायरल हो रहीं हिना खान की यह तस्वीरें, लोग कह रहे हैं बूढी

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान अपने कातिलाना स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. आजकल लोग उनके फैशन सेंस के भी दीवाने हो गए हैं और उसे कॉपी करते हैं. वहीं अब इस बार एक्ट्रेस अपने लुक के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं और खूब ट्रोल हो रहीं हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि बीते 8 अगस्त को दिल्ली में हिना एक इवेंट अटेंड करने के लिए गईं थीं और उसी दिन वो मुंबई वापस आ गईं.

वहीं उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन उनके लुक के कारण वह ट्रोल हो गईं. जी हाँ, आप देख सकते हैं तस्वीरों में हिना खान नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और. उन्होंने पिंक कलर के शेड्स लगाए हुए हैं. वहीं आप देख सकते हैं लोगों को उनका ये लुक रास नहीं आया और लोग उन्हें भला बुरा कह रहे हैं. लगातार यूजर्स उनके फोटो पर कमेंट रहे हैं- ''दादी मां लग रही हैं.'' वहीं एक यूजर ने लिखा- 'ये तो चुड़ैल लग रही है.' इसी के साथ दूसरे यूजर ने लिखा है- ''आज मेकअप कम है इसलिए ऐसी लग रही है. एक ने लिखा- मोहल्ले की बूढ़ी आंटी आ गई.''

आप सभी को बता दें कि हिना को न्यूयॉर्क में हो रहे 'इंडिया डे परेड' के लिए इनवाइट किया गया है और इसी के साथ हिना खान पहली टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं जिन्हें इंडिया डे परेड में शामिल होने का मौका मिल रहा है. वैसे कांस में शामिल होते समय भी हिना को पहली एक्ट्रेस कहा गया था और वहां उनका लुक पागल कर देने वाला रहा था. हिना खान को आप सभी ने आखिरी बार एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका के किरदार में देखा होगा.

कैसे भी करके दिशा वकानी को शो में वापस लाना चाहता है 'तारक मेहता का' यह एक्टर

शो 'बहू हमारी रजनीकांत' की इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बेबी की पहली तस्वीर

बेबी पिंक ड्रेस पहनकर महफ़िल लूट रहीं हैं नागिन मौनी रॉय

Related News