दुल्हन बनने में कभी पीछे नहीं रहती हिमांशी, शेयर की नयी तस्वीर

पंजाब में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना के एक पोस्ट से इस समय उनके फैंस के बीच खलबली मच चुकी है. जी दरअसल कुछ घंटे पहले हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह डायमंड रिंग को फ्लॉन्ट करती दिखी थीं और अब इसके बाद से हिमांशी खुराना का ब्राइडल फोटोशूट चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है.

 

जी दरअसल हिमांशी खुराना के पास एक से बढ़कर एक सुंदर लहंगों का कलेक्शन है और हर दिन वह नयी तस्वीरों से फैंस को दीवाना कर देती हैं. हर लंहगे में हिमांशी बला की खूबसूरत लगती हैं. वैसे लहंगे को पहनकर हिमांशी अदाएं दिखाती हैं तो हर कोई उनपर फ्लेट हो जाता है. हिमांशी खुराना के पास हर रंग के लहंगे है और यही वजह है कि हर एक रंग उन पर खूब खिलता है. वह हर रंग में गजब लगती है वह गोरी होने के साथ खूबसूरत हैं.

 

ब्राइडल फोटोशूट करवाते समय हिमांशी खुराना की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है और उनका अंदाज हमेशा की तरह ही बेहद ही खास होता है. वह दुल्हन बनना बहुत पसंद करती हैं और यह उनकी पोस्ट देखने के बाद पता चलता है. वैसे हिमांशी खुराना इस तस्वीर में तो एकदम दुल्हन की तरह ही शरमा रही हैं जो आप देख सकते हैं. वह किसी इवेंट में हिस्सा लेने के दौरान फोटोशूट करवाना नहीं भूलती हैं. हिमांशी कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकीं हैं जो आपने देखे ही होंगे.

कोरोना रिलीफ फंड में करोड़ो दान करना चाहता है राम रहीम

पंजाब : अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को यहां रखने के आदेश

पंजाब : प्रवासी मजदूर घर जाने के​ लिए इस वेबसाइट पर भरे फार्म

Related News