बहुत खूबसूरत घर में रहती हैं हिमांशी खुराना

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं. आप सभी देख रहे होंगे इस दौरान वह एक से बढ़कर एक तस्वीर को शेयर कर रहीं हैं जो उनके फैंस के दिलों को छू रही है. ऐसे में इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने खूबसूरत घर का नजारा भी दिखाती हैं. आप सभी को बता दें कि हिमांशी चंडीगढ़ में रहती हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमे वो अपने घर के लिविंग एरिया में डांस करती नजर आई थी. वैसे उसमे आप देख सकते हैं एक छोटा-सा बुक स्टेंड रखा हुआ है. 

वहीं एक्ट्रेस ने अपने डाइनिंग एरिया को खूबसूरती से सजाया हुआ है. दीवारों पर लाइस्ट और बडी-बड़ी पेंटिंग लागाई हुई है. इसी के साथ उन्होंने अपनी बालकनी की भी तस्वीर शेयर की थी जिसे उन्होंने फूलों से सजाया हुआ हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के घर पर बड़े-बड़े ब्लू कलर के सोफे हैं जो काफी अच्छे लगते है.

आपको यह भी बता दें कि हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और शो में आसिम रियाज संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी . वैसे अब भी दोनों साथ है और दोनों के शादी तक करने के बारे में खबरें आती रहती हैं.

तमाशा लेकर आने वाली हैं हिमांशी खुराना

हिमांशी ने शेयर की अपनी बचपन की तस्वीर

शादी के बाद लॉकडाउन में ऐसे एन्जॉय कर रही है काम्या पंजाबी

Related News