तमाशा लेकर आने वाली हैं हिमांशी खुराना
तमाशा लेकर आने वाली हैं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में सभी के दिलों में राज करने वाली हिमांशी खुराना हमेशा से ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. वहीं उनकी सभी तस्वीरें इन दिनों तेजी से वायरल होती हैं और सभी को पसंद भी आती है. इस समय हिमांशी का आसिम रियाज संग रिलेशनशिप चर्चाओं में बना रहता है. वहीं हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इन दिनों बेहतरीन फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. जी दरअसल वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

ऐसे में अब हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने नए गाने के बारे में बात इंस्टाग्राम पर शेयर की है और इस फोटो को देखने वाले अब बेताब हो गए हैं. यह तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है. आप देख सकते हैं इस फोटो में तमाशा लिखा हुआ हैं. वहीं इस तस्वीर में तमाशा लिखे होने से लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है क्योंकि नाम से ही पता लग रहा है गाना रोमांचक होने वाला है. इस समय हिमांशी की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो हिमांशी खुराना ने बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री ली थी और इस दौरान शो में आसिम रियाज संग उनकी केमिस्ट्री भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

वहीं इसके अलावा अब तक हिमांशी ने कई पंजाबी ट्रैक्स में काम किया है और वह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं इस बात में कोई शक नहीं है. हिमांशी का नया गाना तमाशा धूम मचाने के लिए तैयार है यह तो तय है.

जस्सी गिल ने शेयर किया अपने नए गाने का पोस्टर

मीका सिंह ने कहा - 'नहीं कर पा रहे हैं दान तो कर सकते हैं यह काम'

लॉकडाउन में धूम मचा रहा है यह पंजाबी गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -