क्या हिमांशी ने रखा है आसिम के लिए करवा चौथ का व्रत ? सामने आया ये शानदार वीडियो

अभिनेत्री तथा गायिका हिमांशी खुराना का आसिम रियाज संग रिलेशनशिप हमेशा चर्चाओं में रहता है। दोनों की केमिस्ट्री हमेशा सभी का दिल जीतने में सफल रही है। प्रशंसक भी इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना ही पसंद करते हैं। अब करवा चौथ के अवसर पर हिमांशी के हाथों पर मेहंदी रच गई है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनके हाथों पर मेहंदी लगाई जा रही है।

वही सोशल मीडिया पर अनुमान लगाया जा रहा हैं कि हिमांशी मेहंदी लगा आसिम के लिए उपवास रखने जा रही हैं। ऐसा अभी तक उनकी ओर से नहीं बताया गया है, किन्तु उनका मेहंदी लगाना इस खबर को हवा दे रहा है। वीडिया में हिमांशी के मित्र भी अभिनेत्री की टांग खीचते नजर आ रहे हैं। वे बोल रहे हैं कि हिमांशी शादी करने जा रही हैं। अब वीडियो में हिमांशी अवश्य हंस रही हैं, किन्तु उनकी आसिम रियाज संग बेहतरीन केमिस्ट्री किसी से नहीं छिपी है।

वायरल वीडियो में हिमांशी बोल रही हैं कि उनका मन है इसलिए वे मेहंदी लगा रही हैं, किन्तु करवा चौथ के अवसर पर उनका ये मन करना प्रशंसकों को उत्साहित कर रहा है। आसिम रियाज ने इस वीडियो पर ना तो कोई टिप्पणी की है और ना ही उनकी ओर से किसी भी प्रकार का रिएक्शन दिया गया है। किन्तु दोनों का साथ में वक़्त गुजरना, फोटोज क्लिक करवाना अब जग जाहिर हो चुका है। आसिम तथा हिमांशी ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर अपनी केमिस्ट्री का जादू दिखा दिया है। 

रिपब्लिक TV के चीफ एडिटर अर्नब गोस्वामी गिरफ्तार, लगे कई गंभीर आरोप

एज़ाज ख़ान का पवित्रा पूनिया को धोखा, फूट-फूट कर रोइ एक्ट्रेस

माता वैष्णो के दर्शन को पहुंचीं रश्मि देसाई, वायरल हुई ये फोटो

Related News