दिल्ली हिंसा के बाद अब यूपी में हाई अलर्ट, बिजनौर में घरों की छतों पर मिले पत्थर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चहशीरी इलाके में कई घरों की छत पर बोरों में भरे हुए पत्थर बरामद हुए हैं. इसकी खबर लगते ही पुलिस ने ऑपरेशन तेज कर दिया है. ड्रोन से निगरानी करने के बाद वैसे सभी घरों पर कार्रवाई शुरू हुई, जहां पत्थर रखे हुए थे. पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुंचकर उन पत्थरों को हटवाया. इसके साथ ही अफसरों ने अपील की कि लोग अफवाह ना फैलाएं.

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली हिंसा को देखते हुए जिले में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. उपद्रवियों तत्वों की पहचान करके उन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है. इसके साथ ही रेड कार्ड भी जारी किया है. चहशीरी इलाके में पत्थर जमा करने की सूचना मिली थी. इसके बाद पूरे इलाके की जांच की गई.

SP संजीव त्यागी के अनुसार, जांच के दौरान कई घरों के छतों पर पत्थर बरामद हुए हैं. घर के मालिक को समझा-बुझाकर सभी पत्थर हटा दिया गया है. साथ ही पूरे इलाके में शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है. पुलिस का कहना है कि लोग किसी भी अफवाह पर विश्वास न करें और इलाके में शांति बनाए रखें. चहशीरी के अलावा और भी कई इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला है.

बुढ़ापे में भी आपको जवान रख सकता है हॉट योग

महज शारीरिक व्यायाम नहीं, बल्कि आत्मा का सार्वभौमिक चेतना से मिलन का नाम है 'योग'

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बोले, इस धरती पर विशेष दिमाग वाले लोगों ने लिया है जन्म

 

Related News