हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर ने अपने टैटू को लेकर कही ये बात

जेनिफर एनिस्टन ने हाल ही में अपनी सबसे पुरानी दोस्त और अभिनेता एंड्रिया बेंडेवल्ड के 51 वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम  पर स्टोरी शेयर की। उन्होंने दिल को छू लेने वाली तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। उनके पोस्ट में '11 11 'टैटू भी था जो कि बर्थडे गर्ल के टैटू के सामान था। तस्वीर ने उन्हें '11 11 'टैटू को एक साथ दिखाने के लिए दोनों की कलाई आगे की। उनके मैचिंग टैटू के पीछे के विशेष अर्थ का भी खुलासा किया गया था। नीचे जेनिफर एनिस्टन की इंस्टाग्राम कहानियों पर एक नज़र डाल सकते है।

अपनी कहानी में, जेनिफर ने अपने टैटू की एक तस्वीर साझा की और बस एक केक इमोजी के साथ अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया। जेनिफर की कहानी एंड्रिया की पोस्ट की एक पुनर्खरीद थी जिसे उन्होंने 11 फरवरी को जेनिफर के जन्मदिन के सम्मान में साझा किया था। उन्होंने अपने मिलान टैटू की एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में इसका उल्लेख किया, जिसमें विशेष अर्थ का खुलासा किया।

वहीं उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी बर्थडे जेन! आप इस दुनिया की सबसे सुंदर महिला है, प्रतिभाशाली, बड़े दिल वाले, दयालु और फनी महिला हैं! आपके इस स्पेशल डे पर आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां मिले!!! आपके जन्मदिन पर आपकी सारी इच्छाएं पूरी हो. आपके सारे जीवन में प्रेम भाव बना हुआ रहे, लव यू... 

 

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ ने कोविड-19 सीमावर्ती योद्धाओं के 'निस्वार्थ समर्पण' की प्रशंसा की

चीन के विदेश मंत्री का बड़ा बयान, कहा- भारत और चीन को आपसी शक खत्म कर देना चाहिए

फ्रांस के अरबपति ओलिवियर डसॉल्ट का हुआ देहांत, सामने आई हैरान करने वाली वजह

Related News