दोबारा नागिन बनने को तैयार है टीवी की यह पॉपुलर एक्ट्रेस, इस नए शो में आएगी नजर

टीवी के कई शोज हैं जो आजकल नागिन अवतार दिखाने में कामयाब हो रहे हैं. ऐसे में शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की, पुनर्विवाह, जोधा अकबर जैसे टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों में नजर आ चुकीं हीना परमार अब अपने नए शो 'फिर लौट आई... नागिन' के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि वह इस शो में नागिन का मुख्य किरदार निभाने वाली हैं. मिली खबर के अनुसार 'फिर लौट आएगी नागिन' का जन्म एकता के शो नागिन को देखकर हुआ था और अब इसका दूसरा सीजन आने को है.

आजकल वैसे ही टीवी पर मायावी शक्तियों, काला जादू और नाग-नागिन के शोज पसंद किया जाने लगा है जिसके कारण ऐसे ही शो अधिक बनाए जा रहे हैं और इसी कड़ी में अब हीना का शो भी शामिल हो गया है. वैसे हीना परमार को नागिन बनने का अनुभव पहले ही हो चुका है, क्योंकि वह पहले भी एक शो 'मै भी अर्धांगिनी' में नागिन बनकर पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. अब ऐसी खबरें हैं कि शो में उनके माता पिता के किरदार के लिए पहले ही अभिनेता लॉक हो चुके हैं और टीवी शो 'चिड़िया घर' और फिल्म 'पिज्जा' में नजर आ चुके जय शंकर त्रिपाठी हीना के पिता और नामकरण और पिया अलबेला जैसे शो की चर्चित अभिनेत्री सिंड्रेला डिस्क्रूज मां का किरदार निभाएंगी.

शो के पहले सीजन के हिट होने के बाद 'फिर लौट आई नागिन' के निर्माताओं ने इस शो के दूसरे सीजन को बनाया है. आपको बता दें कि पहले सीजन में मुख्य भूमिका में 'दो दिल एक जान, महाकाली अंत ही आरंभ है, खटमल ए इश्क, जैसे कुछ धारावाहिकों में मुख्य किरदार निभा चुकीं अभिनेत्री निकिता शर्मा थीं और इसी के साथ ही दीपशिखा नागपाल, अभिमन्यु चौधरी, जतिन भारद्वाज और मनीश खन्ना ने भी इसमें अहम किरदार निभाया था और अब नए कास्ट में केवल हीना का नाम सामने आया है.

बिग बॉस 13 में आने के लिए शहनाज ने बोला इतना बड़ा झूठ, हुआ खुलासा

माहिरा संग जबरदस्ती करते नजर आए पारस छबड़ा, ट्रोलर्स ने दी थप्पड़ मारने की सलाह

टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल

Related News