बिग बॉस 13 में आने के लिए शहनाज ने बोला इतना बड़ा झूठ, हुआ खुलासा
बिग बॉस 13 में आने के लिए शहनाज ने बोला इतना बड़ा झूठ, हुआ खुलासा
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों अगर कोई सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बना हुआ है तो वह है शहनाज गिल. जी हाँ, उन्हें सभी एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट में से एक बता रहे हैं. वह शुरू शुरू में सलमान खान की चहेती रही लेकिन जैसे जैसे वह ड्रामे करने लगीं सलमान की फेवरेट लिस्ट में से बाहर हो गईं. इस समय उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हो चुकी है. वहीं वह शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं और वह उन्हें किस करते, हग करते दिखाई देती हैं.

आपको याद हो इस शो के पहले भी कई सीजंस में कुछ कंटेस्टेंट पर अपनी पर्सनल लाइफ की बातें छिपाने का आरोप लगा है और अब वह आरोप इस सीजन के कंटेस्टेंट पर भी लग गया है और वह कोई और नहीं बल्कि शहनाज गिल हैं. जी हाँ, दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक शहनाज ने अपनी सही उम्र बिग बॉस के घर में नहीं बताई है. सामने आई खबर के मुताबिक उन्होंने अपनी असली उम्र नहीं बताई है. शो में सलमान खान ने शहनाज को फटकार लगाई और इसी के साथ ये भी समझाया कि अब वे बड़ी हो गई हैं और सलमान ने उन्हें कहा कि अब उन्हें मैच्योर होने की जरूरत है.

उनके इस बचकाने स्वभाव से उन्हें भविष्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वहीं जब सलमान ने इस दौरान उनकी उम्र पूछी तो सवाल सुनकर शहनाज ने बताया कि वे 25 साल की हैं. लेकिन अब सामने आई खबर के अनुसार वह 25 साल की नहीं 26 साल की हैं और 27 साल की होने को हैं. शहनाज का जन्म 27 जनवरी, 1993 में हुआ था और उन्होंने अपनी उम्र छुपाकर यह गवाही दे दी है कि और भी उन्होंने बहुत कुछ छुपाया होगा.

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट ने खोला माहिरा शर्मा का चौकाने वाला राज

टीवी सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में आया नया मोड़, प्यार की तलाश में इस ऐप्लिकेशन का हुआ इस्तेमाल

टीवी एक्ट्रेस शालीन भनोट अपने पूर्व पति के प्यार में पड़ी, नज़दीकियों को देखकर फैंस में खुशी की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -