सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

जम्मू कश्मीर निकाय चुनाव: आतंक के साए में भी इन उम्मीदवारों ने दर्ज की निर्विरोध जीत

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सबसे आतंकवाद प्रभावित इलाके शोपियां में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत तय है. जम्मू कश्मीर के दो प्रमुख राजनितिक दल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) और नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) द्वारा निकाय चुनाव का बहिष्कार करने और आतंकवादियों की धमकियों के कारण अन्य नेताओं द्वारा उम्मीदवारी न भरने के कारण शोपियां जिले के स्थानीय निकाय में बीजेपी के 13 उम्मीदवारों की निर्विरोध जीत तय हो गई है.

अखिलेश को बड़ा झटका, नई पार्टी लांच करेंगे राजा भैया !

लखनऊ। देश के विभिन्न राज्यों में लोकसभा चुनाव बेहद  नजदीक है। इनमे से ही एक राज्य है उत्तरप्रदेश। देश के अधिकतर दूसरे राज्यों की तरह यहाँ भी तमाम राजनैतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। लेकिन इन सब के बीच उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा फैसला लिया है। 

5 महीने बंद रहेंगे दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट के अधिकतर रनवे, 2000 से ज्यादा उड़ाने होगी रद्द

नई दिल्ली। देश में हवाई यात्रा का अधिक उपयोग करने वाले के लिए एक निराशाजनक खबर है। अगर आप भी अपनी अधिकतर यात्राएं विमान से ही करते है तो आपको नवम्बर से पांच महीनों तक कई कठिनाइयों का सामना करना  पड़ सकता है। 

बंगाल पुलिस ने कॉन्सर्ट में जाने से रोका, धमकी भी दी : बीजेपी मंत्री

नई दिल्ली। सिंगर से नेता बने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने हाल ही में पश्चिम बंगाल की पुलिस और सरकार पर काफी गंभीर आरोप लगाए है। बीजेपी मंत्री बाबुल सुप्रियो ने बंगाल पुलिस पर आरोप लगते हुए कहा है कि पुलिस ने उन्हें हाल ही में मशहूर गायक शान के म्यूजिक कार्यक्रम में जाने से रोकने के साथ-साथ धमकी भी दी। 

अपनी दो दिनी यात्रा के तहत आज भारत आएंगे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, अमेरिका हुआ खफा

नई दिल्ली। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज अपनी  दो दिन की यात्रा के तहत भारत आ रहे है। इस दौरान वे वार्षिक भारत-रूस शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इस दौरान उनके साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। इस सम्मलेन में भारत और रूस के बीच कुछ अहम समझौते होने की उम्म्मीद की जा रही है। 

ख़बरें और भी 

रोहिंग्या मामला : केंद्र के फैसले को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने दखल से किया इंकार

इस फ़िल्मी फ्राइडे इन तीन फिल्मों का होगा महा-मुकाबला, कौन मारेगा बाज़ी?

भारत बनाम वेस्टइंडीज: अपने पदार्पण मैच में ही पृथ्वी शॉ ने बनाए दो बड़े रिकॉर्ड

अपनी दो दिनी यात्रा के तहत आज भारत आएंगे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, अमेरिका हुआ खफा

Related News