इस फ़िल्मी फ्राइडे इन तीन फिल्मों का होगा महा-मुकाबला, कौन मारेगा बाज़ी?
इस फ़िल्मी फ्राइडे इन तीन फिल्मों का होगा महा-मुकाबला, कौन मारेगा बाज़ी?
Share:

लोगों को हर बार शुक्रवार का सबसे ज्यादा इंतजार रहता है और हो भी क्यों ना भाई इस दिन नई-नई फ़िल्में जो रिलीज़ होती हैं. बॉक्सऑफिस पर हर शुक्रवार ही कोई ना कोई फिल्म आपस में टकराती हैं और इस बार भी कई फ़िल्में एक-दूसरे से टक्कर लेने को तैयार हैं. इस बार सलमान खान के जीजा की फिल्म 'लवयात्री', जावेद जाफरी की फिल्म 'लुप्त' और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' में महा-मुकाबला देखने को मिलने वाला है. आइये जानते हैं इन तीनों ही फिल्म में क्या है खास-

लवयात्री

इस फिल्म के जरिए आयुष शर्मा और वरिना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म लवयात्री गुजरती पृष्टभूमि पर आधारित है जिसमें आयुष और वरिना की लव केमिस्ट्री दिखाई देगी. इस फिल्म की एक खासियत है कि इसके कई गाने नवरात्री पर आधारित है और लवयात्री भी नवराति के मौके पर ही रिलीज़ हो रही है. इस वजह से शायद लोग इस फिल्म को देखना पसंद करे.

अंधाधुन

श्रीराम राघवन को उनकी मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्मों के लिया जाना जाता है और इस बार वो अंधाधुन के जरिये शॉर्ट फिल्म को पेश कर रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू नजर आने वाले हैं. ये फिल्म एक नेत्रहीन पियानो प्लेयर की कहानी पर आधारित है जिसमें राधिका उस नेत्रहीन पियानो प्लेयर की प्रेमिका का किरदार अदा करेंगी. इस फिल्म के जरिए एक मुंडेर मिस्ट्री को दिखाया गया है.

लुप्त

ये एक हॉरर फिल्म है जिसे देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में जावेद जाफरी, विजय राज, करन आनंद, मीनाक्षी दीक्षित और निकी वालिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. अगर आपको हॉरर फ़िल्में देखना पसंद हैं तो ये फिल्म जरूर देखना चाहिए.

पटौदी खानदान की बेटी कर चुकी है छोटे काम से शुरुआत

कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रहे ऋषि कपूर, भाई रणधीर ने कही इतनी बड़ी बात

'सुई धागा' को लगा झटका HD क्वालिटी में लीक हुई फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -