IPL 2018:...तो फाइनल में चेन्नई की जीत पक्की

आईपीएल का यह सीजन अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चूका है, ऐसे में आज खेले जाने वाले फाइनल मैच में दोनों टीमें ख़िताब को जीतने के लिए मैदान में उतरना चाहेगी. आईपीएल के फाइनल में आज मुकाबले में जो टीम है उसमें से एक है दो बार के आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स वहीं एक बार ख़िताब को अपने नाम करने वाले सनराइजर्स हैदराबाद, दोनों के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज फाइनल और अंतिम मैच खेला जाना है. आइये एक नजर डालते है इन दोनों टीमों के एक दूसरे के खिलाफ पूर्व के प्रदर्शन पर.

हेड 2 हेड: आईपीएल में दोनों टीमें अब तक 9 बार एक दूसरे के सामने खेल चुकी है जिसमें चार मैच इस सीजन में ही हो गए थे. चेन्नई और हैदराबाद में एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए हमेशा से चेन्नई का पलड़ा ही भारी नजर आया है, इन 9 मैचों में 7 बार चेन्नई जीती है वहीं 2 मैचों को अपने नाम करने में हैदराबाद ने सफलता हासिल की है.

प्लेऑफ में चेन्नई: चेन्नई ने प्लेऑफ में अब तक कुल 18 मैच खेले है जो सबसे ज्यादा है, इन 18 मैच में चेन्नई ने 11 मैचों में जीत दर्ज की है वहीं 7 मैचों में चेन्नई को हार मुंह का देखना पड़ा है.

प्लेऑफ में हैदराबाद: हैदराबाद ने प्लेऑफ में अब तक कुल 7 मैच खेलते है जिसमें उसका रिकॉर्ड कुछ ख़ास न रहते हुए बराबरी का रहा है. हैदराबाद ने 4 मैच जीते है वहीं 3 में उसे हार का मुँह देखता पड़ा है.

दोनों टीमों के इन आकड़ों को देखकर लग रहा है जैसे आज का मैच भी चेन्नई के नाम होने वाला है. 

स्टिंग ऑपरेशन में खुलासा, India-SL टेस्ट में हुई थी पिच फिक्सिंग

फिटनेस चैलेंज की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं से अभिभूत हुए राठौर

कोहली ने अपने भाई को भेजा इमोशनल मैसेज

Related News