करनी होगी इन दो डॉग्स की देखभाल, मिलेगी इतनी सैलरी कि खरीद लेंगे बंगला

लंदन के नाइट्सब्रिज में रहने वाले कपल ने एक ऐसी नौकरी निकाली है कि लोग हैरान हो गए हैं। दरअसल, काम के सिलसिले में यह कपल ज्यादातर घर से बाहर ही रहता है। ऐसे में उन्हें एक ऐसे इंसान की तलाश है, जो उनकी गैर-मौजूदगी में उनके दो गोल्डन रिट्रीवर डॉग्स की देखभाल कर सके और उन्हें संभाल सके। इसके लिए वो 30 से 32 हजार पाउंड्स (करीब 29 लाख रुपये) सैलरी दे रहे हैं। साथ ही, अपने 6 मंजिला आलीशान घर में रहने को जगह भी दे रहे है।

इन रिट्रीवर नस्ल के डॉग्स का नाम माइलो और ऑस्कर है। इनकी फोटो देख कर ऐसा लगता है कि दोनों बड़े ही शांत स्वभाव के होंगे। इस कपल ने नौकरी का इश्तेहार Silver Swan Search नाम की वेबसाइट पर डाला है। इसमें उन्होंने बताया कि वह किस तरह का शख्स तलाश रहे हैं और उसका क्या काम होगा उसकी भी जानकारी बताई गई है|

कपल ने इश्तेहार में लिखा- पहले भी डॉग्स की देखभाल का काम कर चुके हों। हाउसकीपिंग में भी अच्छा एक्सपीरियंस होना चाहिए। अगर खाना बनाना आता हो, तो और भी अच्छा रहेगा है। शख्स फिट और एक्टिव होने के साथ-साथ भोरोसेमंद व मेहनती भी होना चाहिए। हफ्ते के 5 दिन काम, माने सोमवर से शुक्रवार और सैलरी 29 लाख रुपये से अधिक मिलेगी।

चीन के पास है ऐसा अधिकार, इस देश को रख सकता है अँधेरे में

महिला पिछले सात वर्षो से हो रही थी गर्भवती, वजह जान चौंक जायेंगे

सांप के जहर से भी खतनाक है ये पौधा, इसको छूना हो सकता है खतरनाक

Related News