फिर से श्रध्दा के रूप में लौंट आई दाऊद की बहन हसीना....Poster Out

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर एक बार फिर से बॉलीवुड की फिल्मो में अपनी धाक जमाने की फ़िराक में है. खबर है की उनकी आगामी फिल्म जो की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के जीवन पर आधारित है व अब इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, फिल्म का पहला पोस्टर आ गया है जिसमे श्रध्दा का एक दम दमदार रूप हमे देखने को मिल रहा है.

आपको बता दे कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म ''हसीना-द क्वीन ऑफ मुंबई'' का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपनी इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ ही साथ उनका पूरा परिवार भी काफी उत्सुक है. व फिल्म के लिए श्रद्धा को भी काफी उम्मीदे दर्शको से बंधी हुई है. एक प्रकार से श्रद्धा ने इस प्रकार की भूमिका भी पहली बार निभाई है.

जिसे दर्शकवर्ग खासा पसन्द भी करने वाला है. वैसे फिल्म के नाम से ही लग रहा है की यह फिल्म एक प्रकार से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद की बहन व दाऊद के इर्दगिर्द ही घूमती है. आपको यह भी बता दे की दाऊद की बहन हसीना पार्कर की 6 जुलाई 2014 को मौत हो गई थी. फिल्म में श्रद्धा बहुत ही बोल्ड और बेखौफ अंदाज में नजर आएंगी. इससे पहले हम श्रद्धा को आशिकी-2, रॉक ऑन-2 और ओके जानू जैसी फिल्मों में सॉफ्ट रोल करते देखते रहे हैं. 

आखिर क्यों फुट फुटकर रोई श्रद्धा...

'ट्यूबलाइट' में शाहरुख की भूमिका का कबीर ने नही किया खुलासा

 

Related News