आखिर क्यों फुट फुटकर रोई श्रद्धा...

आखिर क्यों फुट फुटकर रोई श्रद्धा...
Share:

अभिनेता फरहान अख्तर व श्रद्धा की पकी पकाई खिचड़ी के बारे में तो आप सभी जानते ही है कि किस तरह से फिर बाद में श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर उन्हें बढ़ी ही सख्ती से घर पर लेकर आए थे व यह मुद्दा काफी सुर्खियों में भी चल रहा है जिसके बाद अब इस मामले में श्रध्दा ने भी थक हारकर कहा है की बस करो, जी हाँ, अब श्रद्धा कपूर ने खुद इस राज पर से पर्दा उठा दिया है. श्रद्धा ने फरहान के साथ अपने कथित अफेयर से इनकार करते हुए कहा - मुझे लगता है कि इस बार कुछ ज्यादा ही हो गया. आप जब किसी के बारे में कुछ गलत लिखते हैं और उसे कंफर्म भी नहीं करते तो बहुत बुरा लगता है.

अभी वैसे भी अभिनेत्री श्रद्धा अपनी फिल्मो के चलते आजकल सुर्ख़ियो में चल रही है व जल्द ही श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बन रही फिल्म 'हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई' में भी हमे अपने दमदार अभिनय के चलते भी नजर आ रही है व जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक शॉट को अंजाम दिया जा रहा था जहां शूटिंग के दौरान एक इमोशनल सीन में ऐसा वक्त भी आया जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी श्रद्धा कपूर लगातार रोती रहीं.

ऐसे में यूनिट के सदस्यों ने श्रद्धा और सिद्धांत को कुछ समय के लिए अकेला छोड़ दिया. सूत्र ने बताया, 'श्रद्धा सीन में इतना डूब गई थी कि वो एकाएक रोने लगीं. सभी लोग सोच रहे थे कि कट बोलने के बाद भी श्रद्धा रुक क्यों नहीं रहीं? अपूर्व ने भी शूट को आधे घंटे के लिए रोक दिया ताकि श्रद्धा खुद को समय दे सकें.' बॉलीवुड के गलियारों से मिल रही खबर के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पर करीब दो साल से अपूर्व लखिया इस फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं.  

अपनी क्लोज फ्रेंड तमन्ना के साथ श्रुति ने मनाया अपना बर्थडे...INSIDE PHOTOS

टाइगर की रितिक के साथ ये काम करने की इच्छा हुई पूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -