क्या उर्फी की राह पर चल पड़ी है मौनी, अजीबोगरीब ड्रेस पहनी आई नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) इस समय मूवी ब्रह्मास्त्र के चलते खूब वाहवाही लूटती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने मूवी में जुनून का निगेटिव किरदार अदा किया है। मौनी रॉय के किरदार को फैंस इतना अधिक पसंद किया कि अब वो उन्हें दूसरे और तीसरे पार्ट में भी देखना चाह रहे है। इसी दौरान अभिनेत्री की कुछ थ्रोबैक फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है, इसमें अभिनेत्री हॉटनेस से ओवरलोड दिख रही हैं और फैंस को घायल कर रही हैं।

Mouni Roy ने पहना जालीदार टॉप और स्कर्ट:  मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से तस्वीरों की सीरीज शेयर कर दी है। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, ‘थ्रोबैक संडे’। फोटोज में मौनी रॉय को जालीदार टॉप और स्कर्ट पहने हुए देख सकते है, इसके अंदर उन्होंने व्हाइट ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहन रही है। इसी के साथ मौनी रॉय सनी वेदर में झूले पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने सनी वेदर के कारण ब्लैक गॉगल्स भी कैरी किए, जो उन पर बेहद जच रहे हैं।

 

Mouni Roy का वर्कफ्रंट: मौनी रॉय (Mouni Roy) का ये अनसीन पोस्ट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। इसी वजह से अब तक उनके पोस्ट पर करीबन डेढ़ लाख लाइक्स भी आ चुके है। जिसके साथ साथ इंटरनेट यूजर्स एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट भी करने में लगे हुए है। एक यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस की क्वीन’। तो दूसरे ने लिखा, गॉर्जियस। अभिनेत्री के वर्कफ्रंट  के बारें में बात की जाए तो मौनी के पास दो फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें ‘मोगुल’ और ‘बोले चूड़ियां’ का नाम शामिल है।

दिल थामकर देंखे ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें

इस फिल्म में लुंगी पहनकर ठुमके लगाती हुई दिखाई देंगी सनी

400 करोड़ के पार निकला ब्रह्मास्त्र की कमाई का आंकड़ा

Related News