गाँव में घुस रहे तेंदुए को पकड़ने पहुंचे थे पुलिसकर्मी, तभी उसने कर दिया अटैक और फिर...

चंडीगढ़: हरियाणा के पानीपत जिले के अंतर्गत आने वाले बहरामपुर गांव में शनिवार को तेंदुए ने जमकर बवाल मचाया. जब बापौली और सनौली थाने की पुलिस और वन विभाग की टीम उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंची, तो तेंदुए ने बापौली के SHO जगजीत सिंह सहित कुछ लोगों पर हमला कर दिया. काफी जद्दोजहद के बाद तेंदुए को बेहोश कर वन विभाग के कर्मचारी अपने साथ ले गए. भोपाल नामक एक किसान ने बताया कि शाम लगभग 6 बजे वह खेतों से चारा लेने के लिए गया था, तभी अचानक तेंदुआ उसके सामने आ गया. जान बचाने के लिए वह मौके से भाग निकला.

बहरामपुर के खेतों में एक किसान ने सुबह-सुबह तेंदुआ देखा. दो थानों की पुलिस रातभर पकड़ने के लिए कोशिश करती रही. वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची, तब जाकर तेंदुआ गिरफ्त में आया. दरअसल, एक किसान ने चारा काटते समय तेंदुए को घूमते देखा और भागकर गांव में आया. इसके बाद बापौली थाना पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वन विभाग को इसकी खबर की. देर रात तक वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. इससे पहले बापौली और सनौली थाने की पुलिस गाँव वालों की सहायता से तेंदुए को पकड़ने की कोशिश करती रही. जब तक तेंदुआ पकड़ा नहीं जा सका तब तक आसपास के गांवों में इसकी दहशत बनी रही. देर रात पुलिस और वन विभाग की टीम ने तेंदुआ को पकड़ लिया और बेहोश कर अपने साथ ले गए. गांव अतोलापुर के रहने वाले भोपाल ने बताया कि वह पेशे से किसान हैं.

तेंदुआ बिल्कुल किसान के सामने आकर खड़ा हो गया था. वह उसे देखकर गांव की तरफ भागा और पुलिस को इस संबंध में सूचना दी. सूचना मिलने के बाद बापौली थाना प्रभारी जगजीत सिंह और सनौली थाना प्रभारी बलबीर पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने खेतों के चारों तरफ जाल लगाया. तेंदुए के मिलने की सूचना पर पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई. पुलिस अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन को दी. तेंदुए को पकड़ने के चक्कर में SHO जगजीत सिंह जख्मी हो गए. वन विभाग की टीम ने तेंदुए को बेहोश कर पकड़ लिया और उसे साथ ले गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने चैन की सांस ली.

ज्ञानवापी मस्जिद केस: अपनी याचिका वापस नहीं लेंगी राखी सिंह, मस्जिद का ताला तुड़वाने की मांग

दक्षिण सूडान के स्वास्थ्य मंत्रालय ने नई हैजा महामारी की घोषणा की

आज CAA विरोधी प्रदर्शन का केंद्र रहे 'शाहीनबाग़' में गरजेगा बुलडोज़र, ध्वस्त किए जाएंगे अवैध निर्माण

 

Related News