छेड़छाड़ के बाद शाहरुख़ ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हाल ही में टीवी की एक एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि सभी हैरान हो गए हैं. इस मामले में चर्चगेट गवर्नमेंट रेलवे पुलिस(जीरआपी) ने 29 साल के एक शख्स को गिरफ्तार किया है और यह शख्स चरनी रोड रेलवे स्टेशन पर एक टीवी एक्ट्रेस और उनकी एनआईआर दोस्त का पीछा कर रहा था. केवल इतना ही नहीं, मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने उनके साथ रेलवे स्टेशन पर मारपीट भी की. इस मामले में आरोपी की पहचान 29 साल के शाहरुख शेख के रूप में हो चुकी है जो वरली के मरियप्पा नगर का रहने वाला है.

इस मामले में आरोपी शाहरुख का कहना है कि, ''वह साउथ मुंबई के एक पॉपुलर नाइट क्लब में काम करता है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हर्षिता कश्यप है जिनकी उम्र 26 साल की हैं और वह अपनी आने वाली वेब सीरीज के लिए काम कर रही हैं. आपने हर्षिता को स्प्लिट्सविला सीजन 8 में देखा होगा वह उसकी कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि वह अंधेरी के फोर बंगलों की रहने वाली हैं. हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को हर्षिता कश्यप ने बताया कि, ''उनकी दोस्त इश पाला एक एनआरआई हैं और साउथ अफ्रीका की रहने वाली हैं. वह मेडिकल टूरिज्म में काम कर रही हैं. पाला ने उन्हें चरनी रोड के सैफी हॉस्पिटल में बुलाया था. हॉस्पिटल में काम पूरा करने के बाद लगभग 3:30 बजे दोनों ने वहां से घर जाने के लिए ट्रेन से जाने का प्लान बनाया.'' इसी के साथ आगे हर्षिता ने कहा, "पाला ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी. तभी मैंने नोटिस किया कि एक शख्स उसे घूर रहा है. शुरुआत में तो हमने उसे इग्नोर किया लेकिन वह लगातार घूरे जा रहा था और हमारा पीछा कर रहा था. वह हमारे पीछे स्टेशन की सीढ़ियों तक भी आ रहा था. जब मैंने उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या प्रोब्लम है."

वहीं आगे अपनी बात को बढ़ाते हुए हर्षिता कश्यप ने कहा कि, ''वह शख्स उनके मना करने के बाद भी घूरता रहा और बाद में उसने हाथापाई भी की.'' एक्ट्रेस ने कहा, "उसने पहले पाला को थप्पड़ मारा. मैंने उसे सबक सिखाने का फैसला किया और उसे हिट करना शुरू किया. शाहरुख अपने बचाव में आया और मुझे भी हिट करने लगा. पुलिस के आने से पहले वहां मौजूद लोगों ने हमें बचाया और उसे पकड़कर प्लेटफॉर्म पर बनी जीआरपी चौकी ले गए." इस मामले में चर्चगेट जीआरपी के इंस्पेक्टर बी पवार ने बताया कि, ''रेलवे पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के सेक्शन 354(ए), 354 (बी) और सेक्शन 323 के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

पर्दे पर संस्कारी तो रियल लाइफ में हॉटनेस की दुकान है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस

पैचअप के बाद अनुराग और प्रेरणा ने करवाया शानदार फोटोशूट

इन 3 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 13 का विनर बनते देखना चाहती हैं श्वेता तिवारी

Related News