पर्दे पर संस्कारी तो रियल लाइफ में क्यूटनेस की दुकान है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
पर्दे पर संस्कारी तो रियल लाइफ में क्यूटनेस की दुकान है इश्कबाज की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘इश्कबाज’ में सीधी सादी लड़की का किरदार निभा चुकीं अदाकारा सुभा राजपूत ने एक बार फिर से अपने खूबसूरत अवतार से आग लगा दी है.  जी हाँ, वह अपने नए फोटोशूट के कारण एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी है. सुभा राजपूत का अलग ही अवतार दिखाई दे रहा है. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया था, जिसमें उनका लुक बदला हुआ सा दिखाई दे रहा है. वह इस लुक में पहली बार नजर आईं हैं लेकिन बहुत दिलकश दिख रहीं हैं.

आप देख सकते हैं शुभा ने इस फोटोशूट के लिए सिर्फ एक शर्ट ही पहना है जो उनके ऊपर बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहा है. वैसे शुभा नए फोटोशूट में गजब के रिएक्शन देती हुई दिखाई दे रही हैं और उनका लुक वाकई कमाल दिख रहा है. पर्दे पर शुभा ने केवल सीधे-सादे रोल किए हैं लेकिन उनकी नई तस्वीरें फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है क्योंकि इनमे उनका जो अवतार दिख रहा है वह वाकई में गजब का है और दिल को छू लेने वाला भी है.

आपको बता दें कि शुभा ने ये फोटोशूट इस अंदाज में करवाया है कि आप चाहकर भी उन्हें देखने से मना नहीं कर सकते हैं. सुभा की तस्वीरों पर उनके फैंस का इस समय काफी अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है. अब आप भी कमेंट करके बताएं आपको उनका नया लुक कैसा लगा.    

सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल

देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

BB13 : अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -