पैचअप के बाद अनुराग और प्रेरणा ने करवाया शानदार फोटोशूट
पैचअप के बाद अनुराग और प्रेरणा ने करवाया शानदार फोटोशूट
Share:

पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस को आप सभी इन दिनों कसौटी ज़िंदगी की 2 शो में देख रहे होंगे. दोनों को उस शो में लोग खूब पसंद करते हैं और बीते दिनों ही दोनों के अलग होने की खबरों ने सभी को हैरान किया था. ऐसे में अब दोनों के पैचअप की खबर सामने आई है. जी हाँ, आपको बता दें कि यह बात सुनने के बाद ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के फैंस की खुशी का तो कोई भी ठिकाना नहीं है और सभी उन्हें एक साथ देखना चाहते हैं.

अब ऐसा लग रहा है मानों फैंस के दिलों की बात दोनों को पता लग गई है तभी तो दोनों ने झटाक से एक फोटोशूट करवा डाला है. जी हाँ, पार्थ और एरिका ने तो नया फोटोशूट भी करवा लिया है. आप देख सकते हैं इस नए फोटोशूट में एरिका की अदाएं तो देखते ही बन रही है और इस फोटोशूट के दौरान तो एरिका फर्नांडीस इतना खुश हैं कि उनकी खुशी देखते ही बन रही थी. इसी के साथ इन तस्वीरों को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि एरिका इस बार लोगों को घायल करके ही मानेंगी.

वैसे एरिका फर्नांडीस ने नए फोटोशूट के दौरान एक से बढ़कर एक पोज दिए है जो दिल को छू लेने वाले हैं. इस समय एरिका का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वह अपने नए अवतार से सभी को घायल कर दे रहीं हैं. इसमें इंटेंस लुक देते हुए पार्थ समथान काफी हॉट दिख रहे हैं और दोनों एक दूजे के साथ बहुत खुश हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के फेवर करने के आरोप पर रश्मि देसाई ने किया बिग बॉस से सवाल

देवोलीना से मिलने पहुंची दलजीत कौर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

BB13 : पारस के टैटू वाले बयान से नाखुश है उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा, दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -