हर्ष लिंबाचिया ने सबके सामने उड़ाया भारती सिंह के वजन का मजाक, वायरल हुआ वीडियो

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) एवं हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टेलीविज़न की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं. भारती एवं हर्ष कैमरे के सामने एक-दूसरे का मजाक उड़ाने से भी नहीं चूकते हैं. एक बार मजाक-मजाक में हर्ष ने भारती सिंह को बीन बैग तक बोल दिया मगर भारती ने भी उन्हें सबके सामने करारा जवाब दिया था.

वही अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें हर्ष वाईफ भारती के मोटापे का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो रिएलिटी डांस शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' का है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. शो में हर्ष वाईफ भारती के वजन को लेकर उनके मजे लेने का प्रयास करते हैं मगर भारती भी अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से उन्हें धो डालती हैं.

वही वीडियो में आप देखेंगे कि हर्ष लिंबाचिया बोलते हैं, बीन बैग कितना भी आरामदायक हो मगर पूरी जिंदगी बीन बैग के साथ नहीं होता है. तत्पश्चात, वह तुरंत बात को संभालते हुए भारती से बोलते हैं, मैं मजाक कर रहा था बेबी. ये बस मजाक था. इस पर भारती सिंह बोलती हैं, अरे! बहुत लोग तरसते हैं इस बीन बैग के ऊपर पर बैठने के लिए. मगर फिर भी मैं इस लकड़ी की कुर्सी पर बैठती हूं. बता दे कि इन दिनों कॉमेडियन भारती सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं. वह बेहद जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इन दिनों भारती अक्सर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोशूट करवाती रहती हैं.

जल्द बच्चे चाहते हैं राहुल वैद्य, लेकिन पत्नी दिशा ने दे डाला ये बड़ा बयान

मिल गई उर्फी जावेद की हमशक्ल, जानिए कौन है वो?

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस के कंट्रोल में है हिना खान का इंस्टा अकाउंट, जानिए क्या है वजह?

Related News