निकाय चुनाव : तीन राज्यों में सत्ता गंवाने के बाद, हरियाणा में भाजपा ने किया क्लीन स्वीप

चंडीगढ़: तीन राज्यों में चुनावी हार के बाद  भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए क्लीन स्वीप कर दिया है, जो कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. हरियाणा के पांच नगर निगम चुनाव परिणामों में भाजपा ने भारी जीत दर्ज की है. पांचों सीटों पर भाजपा के ही उम्मीदवार जीतकर महापौर बने हैं.

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

इस जीत से सीएम मनोहर खट्टर लाल काफी प्रसन्न हैं, उन्होंने प्रेस वार्ता करके प्रदेश की जनताको धन्यवाद् कहा,  सीएम खट्टर ने कहा कि यह जीत भाजपा के साथ ही जनता की भी जीत है, मैं जनता का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने पार्टी में विश्वास रखा. पार्टी की नीतियों पर विश्वास जताया. सीएम ने कहा कि करनाल और पानीपत में भाजपा के प्रदर्शन से मैं बहुत प्रसन्न हूं. उल्लेखनीय है कि पानीपत में भाजपा प्रत्याशी अवनीत कौर ने 71 हजार वोटों से रिकॉर्ड जीत दर्ज की, वहीं करनाल में भी रेनू बाला का प्रदर्शन काफी शानदार रहा.

सऊदी अरब से हाथ मिलकर रिलायंस शुरू करेगा नया प्रोजेक्ट, अम्बानी की बेटी की शादी में हुई चर्चा

सीएम खट्टर ने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है कि प्रदेश की जनता ने भाजपा सरकार की कार्यशैली पर मोहर लगा दी है, सीएम ने कहा कि जनता मेरे और मेरे साथियों के काम से प्रसन्न है, मेरे लिए इससे बड़ी बात और कुछ नहीं हो सकती है, ये मेरे लिए प्रोत्साहन है, मैंने सीएम बनते ही विकास को तवज्जो दी थी और मैं इस उद्देश्य में सफल रहा, तो मेरा जीवन भी सफल हो गया. 

खबरें और भी:-

 

क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट से 37 पैसे मजबूत हुआ रुपया, जानिए आज का रेट

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

NIT कर्णाटक : 50 हजार रु सैलरी, इस दिन होने जा रहा है इंटरव्यू

 

Related News