पति के दोस्तों के साथ संबंध बना रही थी पत्नी और पति..

हाल ही में अपराध में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. जी हाँ, यह मामला हरदोई का है जहाँ के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की महिला ने अपने पति पर पांच साथियों के साथ मिलकर रेप करने का आरोप लगाया है. महिला ने बताया कि उसके पति के साथ ही और पांच लोगों ने भी जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं. महिला इस समय अपने पति और उसके आरोपित साथियों पर मुकदमे की मांग को लेकर धरने पर बैठ चुकी है लेकिन अब मान-मनौव्वल के बाद पुलिस ने महिला का धरना खत्म करवा दिया है और अब वह इस मामले में जांच में लग गई है. इस मामले में महिला अब धरने से हट गई है वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह मामला हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके का है जहां के एक गांव में रहने वाली महिला ने अपने पति और उसके साथियों पर रेप करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि महिला का आरोप है कि उसका पति उसको नहीं रखना चाहता था इसी के कारण वह आए दिन उसे प्रताड़ित करता था. इसी के साथ महिला के मुताबिक पति ने उसके ऊपर जानलेवा हमला भी कर दिया था लेकिन वह बच गई.

इसी के साथ महिला ने बताया कि एक दिन पति उसके दोस्तों को लेकर आया और सभी के सामने मुझे पेश कर दिया जिसके बाद सब बारी-बारी से आए और सभी ने मेरे साथ संबंध बनाए. इस मामले में उसके पति के खिलाफ जानलेवा हमले समेत दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

लड़की से मिलना पड़ा युवक को भारी, हुआ यह काण्ड

हवस बुझाने के लिए ट्यूशन टीचर ने बनाया अपनी छात्रा को शिकार

पत्नी को मारकर रातभर किया यह काम और फिर चला गया पुलिस स्टेशन

Related News