लड़की से मिलना पड़ा युवक को भारी, हुआ यह काण्ड
लड़की से मिलना पड़ा युवक को भारी, हुआ यह काण्ड
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरों पर लगाम नहीं लग रही ही ऐसे में हाल ही में एक खबर बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड से आई है. इस मामले में एक गांव में मेला देखने गये एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ गया और वहां बात इतनी बढ़ गई की दोनों प्रेमी को एक मंदिर मे ले जाकर शादी के बंधन में बांध दिया गया.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरार्ही गांव निवासी महेश्वर दास के पुत्र अजय दास नजदीक के एक गांव में मेला देखने के लिए गया था और वहां पर ग्रामीणों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ उसे रंगेहाथों पकड लिया. उसके बाद अगली सुबह काफी हंगामा किया गया और हंगामा होने के बाद दोनों पक्षों के आपसी समझौता के बाद नाबालिग होने का बिना कोई परवाह किये एक मंदिर में ले जाकर दोनों प्रेमी को शादी के बंधन में बांध दिया गया. इसके बाद दोनों के साथ बहुत बुरा सलूक किया गया.

आप सभी को सबसे पहले यह बता दें कि विगत एक माह पूर्व भी एक गांव में मेला देखने गये कमतौल गांव निवासी एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ ग्रामीणों ने पकड़ा था और फिर उसकी शादी करा दी गई थी उस मामले में पुलिस ने 14 लोगों पर मामला दर्ज किया था और उसकी जांच अब तक की जा रही है. ऐसा ही अभी भी हो रहा है और पुलिस इ मौके पर पहुंचकर सब संभाल लिया लेकिन जांच जारी है.

विधान परिषद की पत्नी ने की अपने छोटे बेटे की हत्या, कहा- बेटा करता था गन्दी हरकत

Video: घर में मौका नहीं मिला तो देवर ने ATM में बनाए भाभी के साथ संबंध

दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -