मैदान पर डांस करते नज़र आए हरभजन और इरफ़ान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच पांच जनवरी का टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया. बारिश की वजह से मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. इससे क्रिकेटप्रेमियों के बीच मायूसी देखी गई. खासकर उन लोगों में, जो मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे क्योंकि गुवाहाटी  में एक वर्ष के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जा रहा था. 

पूर्व क्रिकेटरों हरभजन सिंह और इरफान पठान ने दर्शकों की इस निराशा को अपने अंदाज में कुछ कम करने का प्रयास किया. हरभजन सिंह और इरफान पठान मैच का सीधा प्रसारण करने वाले चैनल की कमेंटेटर टीम में शामिल हैं. जब रविवार को बारिश रुक गई और पिच को सुखाने का कार्य चल रहा था. तब बरसापारा स्टेडियम में गाने चल रहे थे. हरभजन सिंह ने इसका लाभ उठाया. जब स्टेडियम में पंजाबी गाने चलने शुरू हुए तो वे बीच मैदान की जगह दर्शकों के पास पहुंच गए और डांस करने लगे. 

हरभजन सिंह ने मुकाबले के बाद अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया. उन्होंने इसके साथ कैप्शन लिखा कि, ‘गुवाहाटी में मैच भले ही रद्द हो गया हो, किन्तु यहां के दर्शकों को 10 में से 10 नंबर मिलेंगे.’ हरभजन ने जो वीडियो साझा किया, उसमें उनके साथ इरफान पठान भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

 

मलयेशिया मास्टर्स: जीत से नए सत्र का आगाज करना चाह रही यह खिलाड़ी

Ind Vs SL: आज इंदौर में भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, यहाँ अपराजेय रही है टीम इंडिया

INDvSL: इन खिलाड़ियों के बीच मची होड़, T 20 का दूसरा मैच आज

Related News