काजल से लेकर करीना तक ने दी मदर्स डे की शुभकामनाएं

मदर्स डे एक त्यौहार की तरह है जिसे आज धूम धाम से मनाया जा रहा है। वहीं आज खास मौके पर आलिया भट्ट ने अपनी और रणबीर कपूर की शादी के रिसेप्शन से एक तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने अपनी दो मां सोनी राजदान और नीतू कपूर के साथ दिख रही है। वहीं उनके अलावा अन्य कई सेलेब्स ने भी आज अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर की है। इस लिस्ट में फरहान अख्तर का नाम भी है जिन्होंने अपनी मां के साथ ये ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की हैं।

आप देख सकते हैं तस्वीर में दोनों हंसते दिख रहे है। उनके अलावा करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों तैमूर और जेह के साथ तसवीर शेयर की हैं। फोटो में वो पूल में बच्चों के साथ दिख रही है। इसी के साथ अभिनेता विक्की कौशल ने अपनी मां वीना कौशल के साथ फोटो शेयर कर मदर्स डे की बधाई दी है। फोटो में उनकी मां डांस करते दिख रही है। उन्होंने अपनी सास की भी तस्वीर शेयर की है। वहीं उनकी पत्नी कैटरीना कैफ ने अपनी मां सुजैन के साथ फोटो शेयर कर मदर्स डे पर शुभकामनाएं दी है। इसी के साथ उन्होंने पति और सास के साथ भी एक फोटो शेयर की है।

वहीं काजल अग्रवाल ने अपने बेटे नील की पहली बार तसवीर पोस्ट की है। साथ ही अपने लाडले के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है। इसी के साथ वाणी कपूर ने अपनी मां के साथ कई सारी तसवीरें पोस्ट कर एक पोस्ट भी लिखा है जो वायरल हो रहा है।

मदर्स डे पर आलिया ने माँ और सास की फोटोज शेयर कर उड़ेला प्यार

मदर्स डे पर कैटरीना-विक्की ने लुटाया माँ और सास पर प्यार

'कोरोना में किसी ने धर्म की चिंता नहीं की', लाउडस्पीकर विवाद पर बोले सोनू सूद

Related News