तैमूर अली खान के जन्मदिन पर जानें उनकी प्यारी बातें

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान बी-टाउन के सबसे प्रसिद्ध और चर्चित स्टार किड्स में से एक हैं। वह अपनी क्यूट तस्वीरों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। हर कोई तैमूर की मनमोहक तस्वीरों को नेटिज़न्स से लेकर सेलेब्स तक देखना पसंद करता है। आज तैमूर अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 20 दिसंबर को मुंबई में हुआ था और अब वह जल्द ही एक बड़े भाई बनने वाले हैं। इस खास मौके पर हम आपको कुछ ऐसे पलों के बारे में बताने जा रहे हैं जब तैमूर ने लॉकडाउन के दौरान सुर्खियां बटोरी थीं।

यह सब तब से शुरू होता है जब पिता सैफ ने बेटे तैमूर को पौधे ठीक करने का तरीका सिखाया और उनकी बालकनी में बागवानी की। करीना ने इस तस्वीर को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "मेरे लड़के अपना काम कर रहे हैं! एक साथ, चलो दुनिया को हम सभी के लिए एक बेहतर बनाते हैं। अपना हिस्सा निभाएं ... #StayHome #StaySafe #JantaCurfew"।

दूसरे पल जब करीना, सैफ और तैमूर ने घर में ईस्टर मनाया। फादर सैफ ने अपने प्यारे बेटे तैमूर को क्यूट बन के कपड़े पहनाए। यह क्यूट तस्वीर ओएस तैमूर ने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जिसे मम्मी करीना ने शेयर किया। एक और क्षण जब तैमूर पिकासो बन गए और अपने घर की दीवार को रंग दिया। माँ करीना ने फोटो साझा की और कैप्शन दिया, "अगर कोई दीवार है जो आपकी रचनात्मकता को अवरुद्ध कर रही है ... तो उस पर पेंटिंग का प्रयास करें।"

 इस तरह तैमूर अली खान ने कई गतिविधियों के दौरान अपने माता-पिता के साथ लॉकडाउन अवधि का आनंद लिया और अपने कामों से लोगों को प्रेरित और मनोरंजन भी किया। इस पल पर, हम उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं

यह भी पढ़ें-

फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कार 2020: यहां देंखे विजेताओं की पूरी सूची है

कंगना रनौत को मिल रही है जान से मारने की धमकी, वीडियो साझा कर दी जानकारी

शीतलहर की चपेट में मणिपुर, इस स्थिति में पहुंचे हालात

Related News