एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दें चुके है Samuel Leroy Jackson

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर samuel l. jackson को आज के समय ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी  एक्टिंग को लेकर अपने फैंस के बीच चर्चाओं का पात्र रहे है. इतना ही नहीं samuel l. jackson हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट मूवीज दी है, वहीं samuel l. jackson आज अपना 72 वां जन्मदिन मना रहे है. जी हां samuel l. jackson का जन्म आज ही के दिन यानि 21 दिसंबर 1948 को हुआ था. 

उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में बहुत उतार चढ़ाव देखा, जिसके बाद उन्हें धीरे- धीरे करके सफलता हाथ लगने लगी. उन्होंने हॉलीवुड में अब तक अनगिनत मूवीज कर चुके है, जिसके लिए उनके कई बार बड़े बड़े अवार्ड से भी नवाज़ा जा चुका है. इतना ही नहीं एंटी उम्र होने के बाद भी उनके फैंस उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद करते है. और वह तो आज भी samuel l. jackson को मूवी में काम करते देखने के लिए बेताब रहते है. 

यदि हम बात करें उनकी फिल्मों की तो उनकी लिस्ट में कई बड़ी फिल्मे शामिल है, जिसमे से कुछ इस तरह है- पल्प फिक्शन, जैंगो अनचेन्ड, द हिटमैन्स बॉडीगार्ड, हिटमैन्स वाइफ्स बॉडीगार्ड, कैप्टन मार्वल, XXX (2002 फिल्म), द प्रोटेज 2021, ग्लास 2019, द हेटफुल आठ, कोच कार्टर, किंग्समैन, अनब्रेकेबल (फिल्म) जैसी कई फ़िल्में शामिल है.

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

जानिए क्यों ट्रैविस स्कॉट को कोचेला 2022 से हटाया गया

फिल्म टाइटैनिक के रिलीज़ के 24 वर्ष पूरे होने के बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही होश उड़ा देने वाली बात

Related News